main page

जून में राहुल वैद्य की दुल्हनिया बनेंगी दिशा परमार, इन 7 अनसीन तस्वीरों में दिखता है बेशुमार प्यार

Updated 10 January, 2021 01:27:50 PM

''बिग बाॅस 14'' के कंटेस्टें राहुल वैद्य ने कुछ समय पहले ही नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार किया था। दिशा भी हुल वैद्य के इस प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर चुकी हैं। हर कोई इस मोस्ट लवड कपल की शादी का इंतजार कर रहा है। वहीं अब राहुल वैद्य की मां ने भी पूरी दुनिया के सामने कपल की शादी पर पक्की मोहर लगा दी है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' के कंटेस्टें राहुल वैद्य ने कुछ समय पहले ही नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार किया था। दिशा भी हुल वैद्य के इस प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर चुकी हैं। हर कोई इस मोस्ट लवड कपल की शादी का इंतजार कर रहा है। वहीं अब राहुल वैद्य की मां ने भी पूरी दुनिया के सामने कपल की शादी पर पक्की मोहर लगा दी है।

Bollywood Tadka

दरअसल, बिग बॉस में बीते दिनों फैमली एपीसोड हुआ था, जहां हर एक कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आए थे। इस बीच सिंगर और कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की मां भी उनसे मिलने पहुंची थीं। अपनी मां से मिलते ही राहुल उनसे पूछा- 'मैं शादी कब करूं?'

Bollywood Tadka

इस पर उनकी मां ने कहा कि उन्होंने दिशा परमार के साथ उनकी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है।  यहां तक की एक इंटर्व्यू में भी उनकी मां गीता यह कह चुकी हैं कि दोनों परिवारों में शादी की बात हो चुकी है और वह चाहती हैं कि जून तक इनकी शादी हो जाए।

Bollywood Tadka

अब बस इंतजार है तो राहुल के शो से बाहर आने का है। इस खबर के बाद से ही कपल की शादी को लेकर फैंस के बीच खासा क्रेज है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को उनके जन्मदिन के मौके पर ही शादी के लिए प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

हालांकि दिशा ने उस वक्त कोई जवाब नहीं दिया था, मगर अब खुद राहुल की मां ने शो में आकर इस बात का खुलासा कर दिया है, दिशा ने राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन दिशा उन्हें बाहर से फुल सपोर्ट करती रहती हैं।जब-जब राहुल को ट्रोल किया गया या उनसे जुड़ी बात उठाई गई, दिशा हर बार ट्वीट कर जवाब देती रही हैं।


Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

rahul vaidyamothergeeta vaidyaconfirmssingermarriegedisha parmarjunebigg boss 14Bollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...