main page

राज कुंद्रा केस पर राहुल वैद्य का रिएक्शन- मैं इस मामले में कोई कमेंट नहीं करना चाहता, हर कोई पहले से ही परेशान है

Updated 25 July, 2021 02:46:03 PM

''खतरों के खिलाड़ी 11'' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य दिशा परमार संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां मीडिया ने उन्हें राज कुंद्रा मामले के बारे में पूछा। जिसका सिंगर ने कोई खास जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वह इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहते। जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें राज कुंद्रा के मामले में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में कोई कमेंट नहीं करना चाहता। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि सब खुश रहें। मुझे उम्मीद है कि कोई भी विवाद में नह

बॉलीवुड तड़का टीम. 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य दिशा परमार संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां मीडिया ने उन्हें राज कुंद्रा मामले के बारे में पूछा। जिसका सिंगर ने कोई खास जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वह इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहते।


जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें राज कुंद्रा के मामले में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में कोई कमेंट नहीं करना चाहता। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि सब खुश रहें। मुझे उम्मीद है कि कोई भी विवाद में नहीं पड़ेगा। कोविड -19 के कारण हर कोई पहले से ही चिंतित और बुरे मूड में है। मुझे उम्मीद है कि सभी को काम मिल जाएगा। सारे विवाद खत्‍म हो जाएं और खुशियां ही हो जाएं। यह मुश्किल है लेकिन सभी को सकारात्मक दृष्टिकोण रखने दें।"

 

Bollywood Tadka


बता दें, राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को दिशा परमार संग 7 फेरे लिए हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर काफी दिनों तक छाई रहीं। शादी के बाद अब कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश है।

 

 


Rahul VaidyareactionRaj Kundra caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...