main page

शादी से पहले गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग स्पॉट हुए राहुल वैद्य, एक साथ कपल में दिखी गजब केमिस्ट्री

Updated 10 July, 2021 02:56:11 PM

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इसी बीच दोनों को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद होते ही इंटरनेट पर वायरल होने लग गईं। लुक की बात करें तो दिशा परमार इस दौरान फ्लोरल प्रिंट वन पीस ड्रेस में खूबसूरत लग रही है। इसके साथ खुले बाल और साइड में बेबी पिंक कलर का पर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है। वहीं राहुल वैद्य इस दौरान ब्लूू टी और डेनिम पैंट में नजर आ

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इसी बीच दोनों को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद होते ही इंटरनेट पर वायरल होने लग गईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो दिशा परमार इस दौरान फ्लोरल प्रिंट वन पीस ड्रेस में खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ खुले बाल और साइड में बेबी पिंक कलर का पर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं राहुल वैद्य इस दौरान ब्लूू टी और डेनिम पैंट में नजर आ रहे हैं। एक साथ दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों मीडिया के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो राहुल वैद्य ने हाल ही में टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर केपटाउन से वापस लौटे हैं।, जो 17 जुलाई को लॉन्च होने वाली है।

 

Content Writer: suman prajapati

Rahul VaidyaspottedgirlfriendDisha ParmarTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...