main page

TheDishulWedding:एक-दूजे के हुए दिशा परमार-राहुल वैद्य, दुल्हनिया को देखते ही सिंगर ने लगा लिया गले

Updated 16 July, 2021 03:12:33 PM

''बिग बाॅस 14'' फेम सिंगर राहुल वैद्य 16 जुलाई को अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुलऔर दिश ने परिवार के सामने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर चुन लिया है। कपल की शादी की रस्में मुंबई के ग्रैंड हयात में हुई। शादी में जहां राहुल ने आइवरी शेरवानी पहनी तो वही

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम सिंगर राहुल वैद्य 16 जुलाई को अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुलऔर दिश ने परिवार के सामने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर चुन लिया है।

Bollywood Tadka

कपल की शादी की रस्में मुंबई के ग्रैंड हयात में  हुई। शादी में जहां राहुल ने आइवरी शेरवानी पहनी तो वहीं दिशा ने अपने ब्राइडल लुक के लिए चमकीले रेड कलर  का लहंगा चुना।

Bollywood Tadka

मेहंदी, हैवी ज्वैलिरी, गोल्डन कलीरे दिशा के लुक को बेहद  ही खूबसूरत बना रहे हैं। कपल की शादी की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। देखें वेडिंग तस्वीरें...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

शादी की रस्में

Bollywood Tadka
 

घुटने पर बैठ पहनाई रिंग 

Bollywood Tadka

सगाई के बाद लगाया गले

Bollywood Tadka

गर्लगैंग संग दिशा की एंट्री

वरमाला

 

फेरे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rachana RKVian (@rkvian_rachana)

शादी में जमकर नाचे दुल्हे राहुल 

Bollywood Tadka

पिछले दो दिनों राहुल और दिशा की शादी से पहले की तमाम रस्में चल रही हैं। बुधवार को दिशा परमार अपने हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी लगाई  और फिर गुरुवार को हल्दी की रस्में हुईं।

Bollywood Tadka

हल्दी सेरेमनी

Bollywood Tadka


चूड़ा सेरेमनी

राहुल और दिशा पिछले कुछ सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। वहीं जब 'बिग बॉस' में राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस भी मना नहीं कर पाईं।

Bollywood Tadka

राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर खास अंदाज में  प्रपोज किया था। राहुल के इस प्रपोज के बाद दिशा वैलेंटाइन्स वाले दिन बिग बाॅस के घर में आईं और  सिंगर के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया। 

Content Writer: Smita Sharma

rahul vaidyaties the knotdisha parmarBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...