main page

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' पड़ सकती है अजय देवगन की 'रेड' पर भारी, कमाए इतने करोड़

Updated 30 March, 2018 09:58:09 AM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ''रेड'' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है। फिल्म को 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ''रेड'' का सफर आसान नहीं रहने वाला है। ''रेड'' का बजट लगभग 60-65 करोड़ रु. बताया जा रहा है। अजय देवगन की इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रु. तक पहुंचना आसान काम नहीं लग रहा है क्योंकि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म ''बागी 2'' तैयार है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रेड' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है। फिल्म को 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर 'रेड' का सफर आसान नहीं रहने वाला है।

Bollywood Tadka

'रेड' का बजट लगभग 60-65 करोड़ रु. बताया जा रहा है। अजय देवगन की इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रु. तक पहुंचना आसान काम नहीं लग रहा है क्योंकि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म 'बागी 2' तैयार है। 

बता दें कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ रु. की कमाई की थी। शनिवार को इसने 13.86 और रविवार को 17.11 करोड़ रु. का अच्छा कारोबार किया था, लेकिन उसके बाद से फिल्म की कमाई लगातार गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि फिल्म को आलोचका और दर्शकों दोनों ने सराहा है। 

:

ajay devganraidbox office collectionbaghi 2Tiger Shroff

loading...