main page

उड़‍िया एक्‍टर रायमोहन परिदा की मौत तो रणबीर कपूर की कार का हुआ एक्सीडेंट..पढें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 25 June, 2022 07:23:07 AM

फिल्म और टीवी स्टार्स आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फैंस भी उनकी फिल्मों, उनकी पर्सनल लाइफ और रोजमर्रा की जिंदगी को जानने के लिए काफी बेसबर रहते हैं। आज की डेट में गिन्नी विर्दी के पति पर मारपीट के आरोप, उड़िया एक्टर रायमोहन परिदा की मौत और रणबीर कपूर की कार के एक्सीडेंट की

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी स्टार्स आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। फैंस भी उनकी फिल्मों, उनकी पर्सनल लाइफ और रोजमर्रा की जिंदगी को जानने के लिए काफी बेसबर रहते हैं। आज की डेट में गिन्नी विर्दी के पति पर मारपीट के आरोप, उड़िया एक्टर रायमोहन परिदा की मौत और रणबीर कपूर की कार के एक्सीडेंट की खबरों ने फैंस का बड़ा झटका दिया। ऐसे ही मनोरंजन जगत की और भी कई बड़ी खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। तो आइए डालते हैं एक नजर आज की टॉप न्यूज पर...

 

उड़‍िया एक्‍टर रायमोहन परिदा की मौत, घर से बरामद हुआ शव, आत्महत्या का संदेह


उड़‍िया फिल्‍मों के एक्टर रायमोहन परिदा की मौत हो गई है। एक्टर की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं हुई कि रायमोहन की मौत कैसे हुई है। एक्टर का शव उनके भुवनेश्‍वर स्‍थ‍ित घर से बरामद किया हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रायमोहन भुवनेश्‍वर के प्राची विहार इलाके में स्थित घर में मृत पाए गए। खबर मिलते ही पुलिस ने आकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौत की वजह का पता लगाने के लिए पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 

 

उद्धव ठाकरे के CM आवास छोड़ने पर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

महाराष्ट्र में इस वक्त सियासी संकट लगातार जारी है। शिवसेना सरकार में पिछले दिनों से काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है। इन सब के बीच बीते बुधवार को उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर चुके हैं। अब इस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन आया है।

 

यौन उत्पीड़न मामले में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली जमानत

 

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य एक वक्त उत्पीड़न मामले को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। हालांकि, अब इस केस में कोरियोग्राफर को बड़ी राहत मिल गई है। मुंबई कोर्ट ने गुरुवार को गणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले में जमानत दे दी है। गणेश आचार्य बीते गुरुवार को अदालत के सामने पेश हुए, जिसके बाद उन्हें इस मामले में जमानत देते हुए कोर्ट ने राहत दे दी है।

 

अन्नू कपूर ही नहीं हंसल मेहता के साथ भी हो चुकी है फ्रांस में लूट 

जाने माने डायरेक्टर और एक्टर अन्नू कपूर ने बीते दिनों फ्रांस में अपने साथ हुई बिग ट्रेजेडी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किस तरह फ्रांस में चोर उनका कीमती सामान चुरा कर ले गए। अन्नू ने एक वीडियो शेयर कर अपने फ्रांस ट्रिप का अनुभव शेयर किया था और फैंस को भी वहां जाने पर सतर्क होकर घूमने के लिए आगाह किया था। अन्नू कपूर के बाद अब फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी फ्रांस में अपने साथ हुई लूट का खुलासा किया है।

 

 

'शमशेरा' ट्रेलर लॉन्च से पहले रणबीर कपूर की कार का हुआ एक्सीडेंट

 

 एक्टर रणबीर कपूर पिछले कई दिनों से फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं। आज उनकी इस फिल्म का शानदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की, जहां से उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अपनी इस फिल्म के ट्रेलर में रणबीर काफी लेट पहुंचे और इसके पीछे वजह थी उनकी कार का एक्सीडेंट। जी हां, लॉन्च इवेंट में में पहुंचने से पहले उनकी गाड़ी किसी ने ठोक दी और शीशा टूट गया। इसलिए वह इवेंट में पहुंचने में लेट हो गए।


 

सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी सिद्धार्थ पिठानी की जमानत याचिका पर सुनवाई


सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी सिद्धार्थ पिठानी की जमानत याचिका पर सुनवाई सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को साल 2021 में हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। उन्हें जेल की सजा काटते हुए लगभग एक साल का समय हो गया है, लेकिन अब वे जमानत मिलने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके लिए हाल ही में उन्होंने याचिका दायर की है और आज यानी शुक्रवार को इस केस में सुनवाई की बात कही जा रही है। पिठानी के वकील तारक सैयद ने मीडिया को बताया कि इस मामले में सुनवाई 24 जून को होनी है।
 

'उड़ान' फेम गिन्नी विर्दी ने पति पर लगाए मारपीट के आरोप

 

'उड़ान' फेम गिन्नी विर्दी ने हाल ही में अपने पति परमिंदर सिंह माल्ही पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में गिन्नी ने खुलासा किया है कि उनके पति ड्रिंक करके उनके साथ मारपीट करते थे और यहां तक कि उनकी बेटी को भी फेंक दिया था। एक्ट्रेस ने पुलिस में उनकी रिपोर्ट भी कराई थी। पुलिस ने 5 अक्टूबर 2021 को मेरी FIR दर्ज की थी। अब वह पति से दूर अपने माता-पिता के साथ रहती हैं।

 

शादी के 6 साल बाद पत्नी कोमल से तलाक ले रहे हैं सिंगर रफ्तार

 

रैपर रफ्तार सिंह पत्नी कोमल वोहरा से अलग होने जा रहे हैं। वैसे तो ये कपल कई सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहा है लेकिन अब रैपर अपनी पत्नी कोमल से ऑफिशियली अलग होने के लिए तैयार हैं। दोनों साल 2016 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के 6 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। 2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हो गई। अब फिर से तलाक की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया गया है। ऐसे में अब रफ्तार और कोमल अक्टूबर 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन कर देंगे। इसके बाद हमेशा के लिए दोनों की राहें जुदा हो जाएंगी।

 

 2 साल से इस एक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी

 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि पलक, सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं क्योंकि दोनों को कई बार रेस्टोरेंट में साथ में डिनर या लंच पर जाते हुए देखा गया है। उनके डेटिंग की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं। इन सबके बीच अब पलक का नाम एक और एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं फिल्म 'द आर्चीज' में दिखाई देने वाले वेदांग रैना है।

 

नवजात बच्चे को खोने के बाद टूटी बी प्राक की पत्नी

 

सिंगर बी प्राक और उनकी मीरा बच्चन ने हाल में अपने दूसरे बच्चे (बेटी) को खो दिया जो तुरंत पैदा हुआ था।इस दिल तोड़ देने वाली खबर को  बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया और सभी से उन्हें कुछ समय के लिए अकेले रहने देने का अनुरोध किया। इस दौरान, मीरा बच्चन ने एक शब्द भी नहीं कहा लेकिन अब अंदर से टूट चुकी एक मां ने अपना दर्द सबसे साथ शेयर किया।उन्होंने अपने खोए हुए बच्चे के लिए दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। मीरा ने- 'स्वर्ग में एक स्पेशल एंजल है जो मेरा एक हिस्सा है यह वह जगह नहीं है जहां मैं उसे होने देना चाहती थी बल्कि भगवान चाहते थे कि वह वहां हो।

 

Content Writer: suman prajapati

Raimohan ParidadiesRanbir Kapoorcaraccidententertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...