main page

गलत ट्रीटमेंट के कारण खराब हुआ था इस एक्ट्रेस का चेहरा, अब ओपन डेनिम शर्ट में फोटोशूट करवा मचाया तहलका

Updated 02 June, 2021 04:33:24 PM

''बिग बॉस तमिल'' की एक्स कंटेस्‍टेंट और एक्ट्रेस रायजा विल्‍सन ने कुछ महीनों पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में साफ दिख रहा था कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के बीच सूजन भी है।रायजा का कहना था कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है और उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। अब रायजा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उनका चेहरा पूरी तरह ठीक हो गया है। माल

मुंबई: 'बिग बॉस तमिल' की एक्स कंटेस्‍टेंट और एक्ट्रेस रायजा विल्‍सन ने कुछ महीनों पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में साफ दिख रहा था कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के बीच सूजन भी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया था कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका ये हाल हुआ है। इसके बाद रायजा विल्सन ने त्वचा विशेषज्ञ से एक करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की। रायजा का कहना था कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है और उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। अब रायजा एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, इस बार वह अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उनका चेहरा पूरी तरह ठीक हो गया है। मालूम हो कि चेहरा खराब होने की वजह से रायजा काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन चेहरा ठीक होते ही उन्होंने एकदम धांसू अंदाज में सोशल मीडिया पर एंट्री की।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रायजा ने डेनिम स्कर्ट के साथ मैचिंग शर्ट पहनी है, लेकिन उसके बटन खुले हुए हैं। उनका यह अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। इस पूरे फोटोशूट के दौरान रायजा का लुक देखने लायक है।

Bollywood Tadka

बिखरे बाल और डेनिम लुक में रायजा बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रही हैं। पैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

काम की बात करें तो रायजा ने साल 2017 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वह पहली बार साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VIP-2' में एक छोटे से किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म में धनुष लीड रोल में थे। रायजा को बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'प्यार प्रेमा काधाल' से पहचान मिली राइजा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' भी मिल चुका है। रायजा 'बिग बॉस'  तमिल के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं।  

 

Content Writer: Smita Sharma

raiza wilsondermatologistwrong treatmentnew photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...