main page

पंचतत्वों में विलीन हुईं राजकपूर की बेटी रितु नंदा,नम आंखों से बिग बी ने दी समधन को अंतिम विदाई

14 January, 2020 04:50:49 PM

बाॅलीवुड के शोमैन राजकपूर और अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा ने हाल ही में 71 की उम्र में अंतिम सांस ली। रितु लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। रितु का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया। ऋषि कपूर, रणधीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड के शोमैन राजकपूर और अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा ने हाल ही में 71 की उम्र में अंतिम सांस ली। रितु लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

Bollywood Tadka

रितु का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया। ऋषि कपूर, रणधीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए। अभिषेक पूरे समय श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली के साथ दिखाई दिए। 

Bollywood Tadka

 रितु के निधन की पुष्टि रणधीर कपूर ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान की। उन्होंने कहा- 'आज सुबह रितु नंदा नहीं रहीं।

Bollywood Tadka

वे कैंसर से जूझ रही थीं। हम दिल्ली में ही हैं। आज ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग पर शेयर की। उन्होंने लिखा, "मेरी समधन, ऋतु नंदा, श्वेता की सासू मां का आज सुबह 1:15 बजे निधन हो गया।

Bollywood Tadka

बता दें कि 1948 में पैदा हुई रितु लाइफ इंश्योरेंस बिजनेस में काफी एक्टिव थीं। उनका गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड भी शामिल है। उन्होंने एक दिन में रिकॉर्ड 17000 हजार पेंशन पॉलिसी बेची थीं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


raj kapoordaughterritu nandafuneralamitabh abhishekrespectsRishi KapoorRandhir KapoorRajiv KapoorReema KapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...