main page

Ganesh Chaturthi 2022:  धूमधाम से 'बप्पा' को घर लाए राज कुंद्रा, वाॅकर के सहारे खड़ी होकर शिल्पा ने उतारी 'विघ्नहर्ता' की आरती

Updated 29 August, 2022 03:54:21 PM

हर साल भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाता है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है।इस साल 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी बहुत धूम धाम से मनाई जाएगी।  डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है। खान से लेकर कपूर तक के घर में गणेश जी वास होता है। हर साल की तरह इस साल भी बप्पा शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे हैं।हर साल, शिल्पा खुद गणेश की मूर्ति को घर लाने के लिए निकलती है और यह सुनि

मुंबई: हर साल भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाता है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है।इस साल 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी बहुत धूम धाम से मनाई जाएगी।  डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती है। खान से लेकर कपूर तक के घर में गणेश जी वास होता है। हर साल की तरह इस साल भी बप्पा शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

हर साल, शिल्पा खुद गणेश की मूर्ति को घर लाने के लिए निकलती है और यह सुनिश्चित करती है कि उत्सव अच्छी तरह से हो। हालांकि इस बार उनके चोटिल होने की वजह से  राज कुंद्रा बप्पा को घर लेकर आए।

Bollywood Tadka

राज कुंद्रा एक दुकान में जाकर पूरे विधि विधान से बप्पा की इको फ्रेंडली मूर्ति को अपने साथ लेकर घर जाते हैं। राज इस दौरान व्हाइट स्वैट शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इस दौरान राज कुंद्रा ने अपने पूरे चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था।

Bollywood Tadka

वहीं बप्पा के घर आने के बाद शिल्पा ने उनका धूमधाम से स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिल्पा को वॉकर के सहारे खड़ी देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने पहले बप्पा की आरती उतारी। इसके बाद नारियल फोड़ कर बप्पा का घर में स्वागत किया। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Raj Kundralord ganeshahomeInjuredShilpa ShettyBappaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...