main page

पति राज कुंद्रा के काले कारनामों से शिल्पा की इज्जत तो गई ही पर हाथ से मिनटों में निकला प्रोजैक्ट, एक्ट्रेस को हुआ करोड़ों का नुकसान !

Updated 01 August, 2021 02:40:36 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति  और बिजनसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस का आरोप है कि राज अपनी कंपनी से हॉटशॉट्स नाम के अश्लील कॉन्टेंट दिखाने वाले एप में अश्लील फिल्में स्ट्रीम कर रहे थे।  पुलिस इस मामले में शिल्पा शेट्टी के शामिल होने की भी जांच कर रही है। हालांकि शिल्पा के शामिल होने के कोई सबूत अभी तक पुलिस को नहीं मिले हैं। राज कुंद्रा के काले कारनामों की वजह से जहां शिल्पा की सालों से बनाई इज

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति  और बिजनसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस का आरोप है कि राज अपनी कंपनी से हॉटशॉट्स नाम के अश्लील कॉन्टेंट दिखाने वाले एप में अश्लील फिल्में स्ट्रीम कर रहे थे।  पुलिस इस मामले में शिल्पा शेट्टी के शामिल होने की भी जांच कर रही है। हालांकि शिल्पा के शामिल होने के कोई सबूत अभी तक पुलिस को नहीं मिले हैं। राज कुंद्रा के काले कारनामों की वजह से जहां शिल्पा की सालों से बनाई इज्जत की धज्जियां मिनटों में उड़ गई।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ इस वजह से शिल्पा को प्रोफैशनल लाइफ में भी काफी नुकसान हुआ।  राज कुंद्रा पर चल रही जांच और उनके जेल जाने के बाद  शिल्पा को रियालिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' जज के तौर पर शामिल होने से इंकार कर दिया है।

Bollywood Tadka

शिल्पा की गैर मौजूदगी में अलग-अलग स्टार्स को बुलाया जा रहा है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा को हटाने को लेकर चैनल ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है।दरअसल, मामला सुलझने के बाद शिल्पा के एक महीने में लौटने की उम्मीद है। 

Bollywood Tadka


हुआ 2 करोड़ का नुकसान

शिल्पा इस शो के लिए भारी-भरकम फीस लेती हैं और माना जा रहा है कि अगर एक महीने शिल्पा शो से गैर-हाजिर रहती हैं तो उन्हें 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान उठाना होगा। शिल्पा इस शो के एक एपिसोड के लिए 18 से 22 लाख रुपये तक की फीस लेती हैं।  राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा की हालिया रिलीज फिल्म 'हंगामा 2' को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है।  इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि राज कुंद्रा के केस को देखते हुए शिल्पा की अगली फिल्म 'निकम्मा' की रिलीज को भी टाल दिया गया है।


Raj KundraAdul Movie CaseShilpa ShettyFinancial LossesSuper Dancer 4Bollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...