main page

नई प्रोफाइल के साथ शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, अकाउंट के डिस्क्रिप्शन में लिखा- 'अपनी जिंदगी से प्यार करो'

Updated 14 January, 2022 02:34:47 PM

अश्लील वीडियो मामले में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को डिएक्टीवेट कर दिया था। उन्होंने अपने वैरिफाइड अकाउंट को डिलीट कर दिए थे। हालांकि, अब बिजनेसमैन ने इंस्टाग्राम पर नए अकाउंट के साथ वापसी कर ली है। राज कुंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी तक जीरो पोस्ट हैं और वह सिर्फ एक अकाउंट को फॉलो करते हैं - वह है उनके रेस्तरां बास्टियन का।

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में जमानत पर रिहा होने के तुरंत बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को डिएक्टीवेट कर दिया था। उन्होंने अपने वैरिफाइड अकाउंट को डिलीट कर दिए थे। हालांकि, अब बिजनेसमैन ने इंस्टाग्राम पर नए अकाउंट के साथ वापसी कर ली है। 


राज कुंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी तक जीरो पोस्ट हैं और वह सिर्फ एक अकाउंट को फॉलो करते हैं - वह है उनके रेस्तरां बास्टियन का। 

Bollywood Tadka


इस अकाउंट से राज ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान राज कुंद्रा को भी फॉलो नहीं किया है। उनके खाते के विवरण (description ) में लिखा है-अपनी जिंदगी से प्यार करो।


बता दें, साल 2021 में राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो मामले में करीब 2 महीने तक जेल काटनी पड़ी थी। दो महीने बाद शिल्पा के पति जेल से रिहा हुए थे। जेल से बाहर आकर उन्हें कई बार पत्नी के साथ धार्मिक स्थलों पर पूजा अर्चना करते देखा गया। हाल ही में शिल्पा और राज ने शिरडी के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर पहुंचे थे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।


 


Raj KundrareturnsInstagramnew profileBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...