main page

अब राज शांडिल्य ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दफ्तर को कोविड-19 सेंटर में किया तब्दील

20 April, 2021 03:41:43 PM

देश में कोरोना वायरस लोगों पर जमकर अपना कहर बरपा रहा है। यह लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसे में अब तक कई सेलिब्रेटी कोरोना मरीजों की मदद के लिए दरियादिली दिखा चुके हैं। वहीं अब फिल्म ''ड्रीमगर्ल'' के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य ने भी कोरोना मरीजों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच मुंबई के अस्पतालों में बेड की कमी आ गई है। ऐसे में राज शांडिल्य ने अंधेरी स्थित अपने ऑफिस को कोविड सेंटर में बदलने का फैसला किया है और उन्हें इसके लिए बीएमसी से

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस लोगों पर जमकर अपना कहर बरपा रहा है। यह लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसे में अब तक कई सेलिब्रेटी कोरोना मरीजों की मदद के लिए दरियादिली दिखा चुके हैं। वहीं अब फिल्म 'ड्रीमगर्ल' के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य ने भी कोरोना मरीजों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

Bollywood Tadka


कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच मुंबई के अस्पतालों में बेड की कमी आ गई है। ऐसे में राज शांडिल्य ने अंधेरी स्थित अपने ऑफिस को कोविड सेंटर में बदलने का फैसला किया है और उन्हें इसके लिए बीएमसी से अनुमति भी मिल गई है।

Bollywood Tadka


इस संबंध में राज शांडिल्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "पूरे शहर में इस वक्त कोरोना के मरीज बेड्स को लेकर काफी परेशान हैं। तेजी से बढ़ते कोरोना के मरीजों के चलते उनके लिए जगहों की काफी कमी देखी जा रही है। ऐसे में मैंने अपनी तरफ से बीएमसी को इसे कोविड-19 सेंटर में बदलने का आग्रह किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।
इसके साथ ही राज ने बाकी लोगों को भी इस पहल में जुड़ने की सलाह दी।उन्होंने आगे कहा- इस वक्त लॉकडाउन और शूटिंग की पाबंदियों के चलते कई दफ्तर और जगहें खाली पड़ीं हुईं हैं, जिन्हें आसानी से कोविड सेंटर में तब्दील किया जा सकता है। इंडस्ट्री के लोगों को आगे आकर इस तरह की पहल करनी चाहिए।
बता दें राज शांडिल्य बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर हैं। उन्होंने साल 2019 में आई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' का निर्देशन किया था। 

 

 

 
 


Raj ShandilyahelpCorona patientsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...