main page

राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा के नाम किए 38.5 करोड़ के 5 फ्लैट और जुहू वाला बंगला, जाने पूरी डिटेल

Updated 04 February, 2022 03:51:28 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पास करोड़ों की संपत्ति है। राज अक्सर अपनी पत्नी शिल्पा को गिफ्ट्स देते रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि राज ने अपने फ्लैट और जुहू वाला घर शिल्पा के नाम कर दिए हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पास करोड़ों की संपत्ति है। राज अक्सर अपनी पत्नी शिल्पा को गिफ्ट्स देते रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि राज ने अपने फ्लैट और जुहू वाला घर शिल्पा के नाम कर दिए हैं। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा की यह प्रॉपर्टी 38.5 करोड़ की है, जिसे उन्होंने अब शिल्पा के नाम ट्रांसफर कर दिया है। राज ने एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित पांचों फ्लैट्स के साथ-साथ जुहू वाले बंगले को भी शिल्पा के नाम कर दिया है। यह बंगला 5,995 स्क्वेयर फीट में फैला है, जिसके ट्रांसफर पर शिल्पा ने 1.9 करोड़ की स्टांप ड्यूटी पे की। डॉक्युमेंट्स की रजिस्ट्री 21 जनवरी 2022 को हुई। 

Bollywood Tadka
बता दें राज को पॉर्न फिल्में बनाने के केस में क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था। राज 2 महीने जेल में रहे थे और 21 सितंबर 2021 को जमानत पर रिहा हुए थे। जेल से बाहर आने के बाद राज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। हाल ही में राज साली शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

raj kundratransfers5 apartmentsjuhu homeworth rs 38 crwife shilpa shettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...