main page

हिप हॉप क्वीन राजा कुमारी ने अपने सर्वश्रेष्ठ हिट गानों का संकलन प्रस्तुत किया, लाइव इन गोवा: द कैटलॉग रीइमेगिन्ड हुआ रिलीज़!

Updated 23 February, 2022 04:09:57 PM

राजा कुमारी विश्व स्तर पर सबसे अधिक दिखाई देने वाली हिप-हॉप आवाज के रूप में अपनी जगह बनाई हुई हैं और वह संगीत बनाने के लिए जानी जाती हैं जो उनकी अमेरिकी परवरिश को उनकी भारतीय जड़ों के साथ जोड़ती है। राजा कुमारी ने एक बैंड के साथ प्रस्तुत अपने पिछले गीतों का संकलित संस्करण जारी किया है। द कैटलॉग रीइमेजिनेड शीर्षक से, राजा कुमारी आपको 30 मिनट की एक बहुत ही मधुर और प्रेरक अनुभव यात्रा की ओर ले जाएगी। ग्रैमी-नॉमिनेटेड रैपर पूरे भारत के दर्शकों के लिए गोवा में लाइव परफॉर्म करती नज़र आएंगी।

 मुंबई: राजा कुमारी विश्व स्तर पर सबसे अधिक दिखाई देने वाली हिप-हॉप आवाज के रूप में अपनी जगह बनाई हुई हैं और वह संगीत बनाने के लिए जानी जाती हैं जो उनकी अमेरिकी परवरिश को उनकी भारतीय जड़ों के साथ जोड़ती है। राजा कुमारी ने एक बैंड के साथ प्रस्तुत अपने पिछले गीतों का संकलित संस्करण जारी किया है। द कैटलॉग रीइमेजिनेड शीर्षक से, राजा कुमारी आपको 30 मिनट की एक बहुत ही मधुर और प्रेरक अनुभव यात्रा की ओर ले जाएगी। ग्रैमी-नॉमिनेटेड रैपर पूरे भारत के दर्शकों के लिए गोवा में लाइव परफॉर्म करती नज़र आएंगी।

Bollywood Tadka

अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, राजा कुमारी कहती हैं, "यह एक कठिन समय था जब कोई संगीत कार्यक्रम नहीं हो रहा था, मुझे लगा कि दूसरा लॉकडाउन होने से पहले दुनिया कोई संगीत का उपहार देना चहिए। संगीत रिकॉर्ड किया गया था और लॉकडाउन के दौरान हम एडिटिंग और मिक्सिंग में जुटे हुए थे। यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है, गोवा में एक लाइव बैंड के साथ प्रदर्शन करने का एक अद्भुत अनुभव था।

Bollywood Tadka

30-मिनट में वे हिट शामिल हैं जिन्हें दुनिया भर के श्रोताओं ने पसंद किया है। मैं इसी बैंड के साथ पूरे भारत में अपने लाइव कॉन्सर्ट टूर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मैं स्टूडियो अलंकरण के बिना श्रोताओं के साथ लाइव संगीत साझा करने में सक्षम होने के लिए खुश और आभारी हूं। यह एक संगीतमय भेंट हैं।"

Bollywood Tadka

वीडियो में, राजा कुमारी एक रेशमी सफेद रंग की स्लिट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, इसे सफेद फूलों के साथ बालों में एक्सेसरीज की तरह लगाया गया है। अपने सफ़ेद पहनावे में रंग जोड़ते हुए, राजा कुमारी ने इसे नीले झुमके और एक स्टेटमेंट बिंदी के साथ पूरा किया है। राजा कुमारी के कई उल्लेखनीय गीत हैं जिसमें जजमेंटल है क्या से द वखरा स्वैग, ज़ीरो से हुस्न परचम, द कम अप से द सिटी स्लम्स, जिन्होंने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। नवीनतम वीडियो गीत में द कम अप, आई डिड इट, कौन है तू, शांति, मीरा, बिंदी और चूड़ियाँ, एनआरआई, अटेंशन एवरीबडी, कर्मा, बिलीव इन यू, म्यूट, शुक और सिटी स्लम सहित उनके हिट गाने शामिल हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Hip Hop QueenRaja KumariLive in GoaThe Catalogue ReimaginedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...