main page

2020 में रिलीज होगी 'RRR', राजामौली का ये है कहना

Updated 09 March, 2019 05:22:15 PM

राजामौली ने अपनी आगामी फिल्म आरआरआर में 1 साल के प्री-प्रोडक्शन समय का निवेश किया है, जिसे 2020 में रिलीज किया जाएगा। हार्वर्ड इंडियन कॉन्फ्रेंस में राजामौली ने कहा था कि आरआरआर एक और पैन-इंडियन फिल्म है जो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी

नई दिल्ली। बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी आगामी मेगा फिल्म आरआरआर के प्रति अभी से दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। युवा टाइगर एनटीआर और मेगा पॉवरस्टार राम चरण अभिनीत, आरआरआर बहुचर्चित फिल्म में से एक है।

 

राजामौली जो अपनी दमदार कहानियों को लेकर प्रसिद्ध हैं वह लम्बे प्री-प्रोडक्शन समय के लिए भी जाने जाते हैं। बाहुबली की श्रृंखला को 5 वर्षों की अवधि में बनाया गया था लेकिन इसके प्री प्रोडक्शन में 1.5 साल का समय लगा था। अपनी इसी परंपरा को जारी रखते हुए, राजामौली ने अपनी आगामी फिल्म आरआरआर में 1 साल के प्री-प्रोडक्शन समय का निवेश किया है, जिसे 2020 में रिलीज किया जाएगा। हार्वर्ड इंडियन कॉन्फ्रेंस में राजामौली ने कहा था कि आरआरआर एक और पैन-इंडियन फिल्म है जो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी। 

 

बाहुबली फ्रैंचाइजी की भारी सफलता के बाद, एसएस राजामौली एक और बहुभाषी फिल्म बना रहे हैं, जिसे राष्ट्रीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में देखा जा रहा है। इस फिल्म के साथ, निर्माता एसएस राजामौली अपनी आखिरी फिल्म 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' की भव्यता को पार करते हुए एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव प्रस्तुत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के डायलॉग साईं माधव बुर्रा और मदन कार्की द्वारा लिखे गए हैं और एडिटिंग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म एडिटर श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जाएगा।

 

फिल्म के लिए राजामौली की ड्रीम टीम ने दिया साथ
एसएस राजामौली की इस फिल्म में उनकी ड्रीम टीम एक बार फिर एक साथ काम करते हुए नजर आएगी जो इससे पहले बाहुबली सीरीज में एक साथ काम कर चुके हैं। इस टीम में विजयेंद्र प्रसाद जैसे नामी-गिरामी नाम शामिल हैं जिन्होंने कहानी लिखी है, कॉस्ट्यूम डिजाइनर रामा राजामौली, वीएफएक्स सुपरवाइजर वी श्रीनिवास मोहन, एमएम केरावनी का म्यूजिक, साबू सिरिल द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन और केके सेंथिल कुमार द्वारा सिनेमेटोग्राफी को अंजाम दिया जा रहा है। डी पार्वती द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म को डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया जाएगा, डीवीवी दानय्या के साथ स्क्रीनप्ले और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
 

: Chandan

RRRrajamoulibahubaliRRR release dateआरआरआरआरआरआर रिलीज डेटराजामौलीबाहुबलीentertainment news

loading...