main page

इस फिल्म के लिए आलिया को बड़ी फीस देने के लिए तैयार राजामौली

Updated 09 March, 2019 11:55:54 PM

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक एस राजामौली अपनी बड़ी बड़ी फिल्मों के लिए जानें जाते हैं। उनकी फिल्म सुपरहिट जाती है। इसीलिए वह अपनी फिल्मों के लिए बड़े बड़े बजट के स्टार को साईन करते हैं। अब खबरें ये आ...

मुंबईः बॉलीवुड फिल्म निर्देशक एस राजामौली अपनी बड़ी बड़ी फिल्मों के लिए जानें जाते हैं। उनकी फिल्म सुपरहिट जाती है। इसीलिए वह अपनी फिल्मों के लिए बड़े बड़े बजट के स्टार को साईन करते हैं। अब खबरें ये आ रही हैं कि राजामौली अपनी आने वाली फिल्म RRR के लिए आलिया भट्ट को बड़ी फीस देने के लिए तैयार हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी मेगा हिट बनाने वाले एसराजामौली इन दिनों मेगा बजट फिल्म RRR की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में हैं।
Bollywood Tadka
राजामौली ने फीमेल लीड के लिए तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश में है। उस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया था। लेकिन दोनों की भारी भरकम फीस के चलते बात नहीं पाई। लेकिन अब खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि राजामौली अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करने के लिए बड़ी रकम देने के लिए तैयार है। राजामौली ने करण जौहर के माध्यम से आलिया से संपर्क किया था लेकिन आलिया ने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया। फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के दूसरे शेड्यूल की तैयारी में हैं। अब अगला शेड्यूल कोलकाता में शूट किया जाएगा।



 

: Pawan Insha

rajamoulialia bhattbollywoodbollywood tadkaRRR

loading...