main page

India’s Laughter Champion: 'पॉमेडी किंग' रजत सूद के सिर सजा जीत का ताज, ट्राॅफी के साथ मिले 25 लाख

Updated 28 August, 2022 08:29:42 AM

कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का 27 अगस्त को फिनाले था। इस सीजन की ट्राॅफी दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम की। दिल्ली के रजत सूद को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की ट्राॅफी के साथ 25 लाख रुपए जीते। 'लाफ्टर के ग्रैंड फिनाले' में टॉप 5 फाइनलिस्ट पहुंचे। इसमें  मुंबई से नितेश शेट्टी, मुंबई से जय विजय सचान, मुंबई से विघ्नेश पांडे, उज्जैन से हिमांशु बावंदर और दिल्ली से रजत सूद शामिल थे।

मुंबई: कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का 27 अगस्त को फिनाले था। इस सीजन की ट्राॅफी दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम की। दिल्ली के रजत सूद को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की ट्राॅफी के साथ 25 लाख रुपए जीते। 

Bollywood Tadka

 'लाफ्टर के ग्रैंड फिनाले' में टॉप 5 फाइनलिस्ट पहुंचे। इसमें  मुंबई से नितेश शेट्टी, मुंबई से जय विजय सचान, मुंबई से विघ्नेश पांडे, उज्जैन से हिमांशु बावंदर और दिल्ली से रजत सूद शामिल थे।

Bollywood Tadka

इन सबको हराकर जहां रजत सूद ने जीत का ताज पहना। वहीं मुंबई के नितेश शेट्टी को फर्स्ट रनर-अप और  मुंबई से जय विजय सचान और विघ्नेश पांडे को सेकंड रनर अप रहे। 

Bollywood Tadka

जीत के बाद रजत सूद ने कहा-'जब फिनाले शुरू हुआ और मेरे नाम की घोषणा की गई तो मैं अभिभूत था। कुछ ही मिनटों में, मुझे इस तथ्य को आत्मसात करना पड़ा कि मैं जीत गया था। यह जीवन का पहला मौका था जब मैं अपने माता-पिता के सामने परफॉर्म कर रहा था। मेरे माता पिता बहुत खुश हैं, मैं उनकी आंखों में वह गर्व देख सकता था।'

Bollywood Tadka

रजत सूद बेशक शो में कॉमेडी करते नजर आए हैं लेकिन उन्होंने अपनी कला को 'पॉमेडी' नाम दिया है और उनके इस अंदाज को लोगों ने भी खूब पसंद किया। 

Content Writer: Smita Sharma

Rajat Soodwinstitlecomedy reality showIndias Laughter ChampionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...