main page

अनबन की खबरों के बीच राजीव-चारू की तस्वीर तो शहनाज हुई डेब्यू फिल्म से आउट...पढ़े मनोरंजन जगत की टॉप 10 खबरें

Updated 09 August, 2022 07:29:08 AM

वर्जीनिया की भारतीय अमेरिकी आर्या वालवेकर ने इस साल 'मिस इंडिया यूएसए 2022' का खिताब अपने नाम किया। वहीं सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से शहनाज गिल के बाहर निकलने की खबरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी। इसके साथ ही तलाक की खबरों के बीच चारू असोपा की पति राजीव सेन संग हैप्पी पोज वाली तस्वीर भी काफी स

मुंबई. वर्जीनिया की भारतीय अमेरिकी आर्या वालवेकर ने इस साल 'मिस इंडिया यूएसए 2022' का खिताब अपने नाम किया। वहीं सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से शहनाज गिल के बाहर निकलने की खबरों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी। इसके साथ ही तलाक की खबरों के बीच चारू असोपा की पति राजीव सेन संग हैप्पी पोज वाली तस्वीर भी काफी सुर्खियों में रही। इन सबके अलावा बॉक्स ऑफिस पर टकराव से पहले टिकट अडवांस बुकिंग मामले में आमिर खान अक्षय कुमार पर भारी पड़ते दिखे। चलिए डालते हैं मनोरंजन जगत की टॉप 10 पर एक नजर...
 

18 साल की आर्या वालवेकर के सिर सजा 'मिस इंडिया यूएसए 2022' का ताज

वर्जीनिया की भारतीय अमेरिकी आर्या वालवेकर ने  इस साल ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब अपने नाम किया। न्यूजर्सी में आयोजित वार्षिक प्रतियोगिता में 18 साल की आर्या को मिस इंडिया यूएसए 2022 ताज पहना गया। वहीं  यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया’ की छात्र सौम्या शर्मा दूसरे और न्यूजर्सी की संजना चेकुरी तीसरे स्थान पर रहीं।

 

 तलाक की खबरों के बीच पति की बाहों में कैद दिखी चारू

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की तरह ही उनके भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। राजीव और चारू का रिश्ता अक्सर बनता बिगड़ता रहता है। बीते दिनों  कपल के बीच की लड़ा इतनी बढ़ गई कि बात डिवोर्स तक पहुंच गईं लेकिन अब एक बार फिर राजीव और चारू के रिश्ते ठीक होते हुए नजर आ रहे हैं। राजीव ने तलाक की खबरों के बीच चारू के साथ हैप्पी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि कपल एक बार फिर अपनी बेटी जियाना के लिए साथ आ गया।शेयर की तस्वीर में चारू अपने पति राजीव की बाहों में नजर आ रही हैं। 

 

पिता शाहरुख के लिए आर्यन खान का प्रोटैक्टिव नेचर 

 

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार आर्यन खान के चर्चा में आने का कारण उनका प्रोटैक्टिव नेचर है। आर्यन अपनी फैमिलीसे बेइंतहा प्यार करते हैं और वह उनके लिए कितने प्रोटैक्टिव हैं इस बात का सबूत उनकी हालिया तस्वीरें और वीडियोज हैं। इन तस्वीरों में वह पिता की ढाल बनने नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर आर्यन अपने फादर शाहरुख को प्रोटेक्ट करते दिखे।दरअसल, शाहरुख खान को रविवार शाम अपने दोनों बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसी दौरान एक फैन शाहरुख खान संग सेल्फी लेने के लिए उनके करीब आकर एक्टर का हाथ पकड़ लेता है तो वो एक दम से शॉक्ड होकर पीछे हट जाते हैं।आर्यन जैसे ही किसी अनजान शख्स को अपने फादर को परेशान करता देखते हैं वो बॉडीगार्ड से पहले खुद अपने फादर शाहरुख को आगे आकर प्रोटेक्ट करते हैं। 

 

मेरी सेक्स लाइफ उतनी इंटरेस्टिंग नहीं जो.. करण जौहर पर तापसी पन्नू ने कसा तंज

 

फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 7' जब से शुरू हुआ है तब से ही चर्चा में बना है। करण के शो में हर हफ्ते कुछ ऐसे खुलासे हो रहे हैे, जो सबको हैरान कर दे रहे है। शो में करण अपने हर गेस्ट से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल जरूर किया है इसकी शुरूआत आलिया भट्ट और रणवीर सिंह से हुई थी।जो इस सीजन के पहले गेस्ट थे। अब एक एक्ट्रेस का सेक्स लाइफ के सवाल को लेकर प्रतिक्रिया आई ये हसीना और कोई नहीं बल्कि तापसी पन्नू हैं। तापसी से जब करण जौहर के चैट शो'कॉफी विद करण' को लेकर सवाल पूछा गया तो  एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा-'मेरी सेक्स लाइफ उतनी इंटरेस्टिंग नहीं है जिससे कॉफी विद करण शो में जाने का न्योता मिले।'

 

बदली गई कैटरीना कैफ की फिल्म 'Merry Christman' की शूटिंग लोकेशन

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग लोकेशन को बदल दिया गया है। जहां पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो ग्राउंड में हो रही थी। वहीं अब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म की लोकेशन बदल दिया है। अब मुंबई स्थित वृंदावन स्टूडियो में इसकी शूटिंग होगी। ये फैसला आग हादसे के बाद लिया गया। दरअसल, फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग चित्रकूट स्टूडियो ग्राउंड में हो रही थी जो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के सेट के साथ ही था। हाल ही में यहां आग लग गई थी जिसमें एक शख्स की जान भी चली गई थी। इस हादसे के बाद कैटरीना की फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है।

 

'कभी ईद कभी दीवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल !


'पंजाबी की कैटरीना' यानि शहनाज गिल के बाॅलीवुड डेब्यू का हर किसी को इंजतार है। शहनाज दबंग खान यानि एक्टर सलमान खान की फिल्म कभी ईद  कभी दीवाली (भाईजान) से बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस खबर के आने के बाद ही एक्ट्रेस के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर थी लेकिन अब लगता है कि उनकी खुशी को किसी की नजर लग गई है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में शहनाज के डेब्यू प्रोजेक्ट को लेकर एक खबर आई है जो सबको बड़ा झटका दे सकती है रिपोर्ट्स हैं कि शहनाज गिल फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (भाईजान) से बाहर हो गई हैं।

 

 प्रेग्रेंसी ग्लो..बेबी बंप छिपाया..दिखाया.. जैसी खबरों पर फूटा आलिया भट्ट का गुस्सा 

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब सेअपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से ही उन्हें लेकर कोई ना कोई खबर इंटरनेट पर छा जाती हैं। आए दिन मीडिया उनके बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो की बात कर रही है। हर कोई बस यही सोच रहा है कि आलिया क्या पहनती है, कैसे चलती है और आने वाले भविष्य में वह अपने बच्चे की देखभाल कैसे करेगी।अब इन तमाम खबरों पर आलिया ने चुप्पी तोड़ी है। 

 

 

मासूम सवाल विवाद:सैनिटरी पैड पर 'भगवान कृष्ण' की तस्वीर को लेकर मेकर्स पर FIR

 

फिल्म काली के बाद अब हिन्दी फिल्म 'मासूम सवाल' विवादों में हैं। मासूम सवाल फिल्म के निर्माता और निर्देशक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे हैं। दरअसल इस फिल्म के एक पोस्टर में सैनिटरी पैड पर कई एक्टर्स के साथ साथ भगवान कृष्ण की तस्वीर बनी हुई है जिसे लेकर ये पूरा हंगामा खड़ा हुआ। फिल्म के पोस्टर पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर का मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है। इस मामले में फिल्म 'मासूम सवाल' के निर्माता और निर्देशक संतोष उपाध्याय पर गाजियाबाद के एक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। 

 

एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार पर भारी पड़े आमिर

 

बाॅक्स ऑफिस पर इस साल बाॅलीवुड के दो बड़े स्टार्स का मुकाबला देखने को मिलेगा। 11 अगस्त को आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' रिलीज हो रही हैं। रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों के लिए लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग से करीब आठ करोड़ रुपए कमाई की उम्मीद है। वहीं रक्षा बंधन के लिए चल रही एडवांस बुकिंग से तीन करोड़ रुपए कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। एडवांस बुकिंग में रक्षा बंधन ने अब तक 1.34 करोड़ और लाल सिंह चड्ढा ने अब तक 1.47 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

बचपन के दिनों को याद कर आमिर की आंखें हुए नम

एक्टर आमिर खान ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन के दिनों को याद किया है और बताया कि उनका परिवार कर्ज में डूबा हुआ था। एक्टर को स्कूल में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस बारे में बात करते हुए एक्टर की आंखों में आंसू आ गए। 
 

 

 

Content Writer: Parminder Kaur

Rajeev senCharu asopapictureShehnaaz gilldebut filmtop10 entertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...