main page

लॉकडाउन में पति संग कोजी हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, इंटरनेट पर वायरल हुईं ऐसी तस्वीरें

Updated 02 April, 2020 12:24:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में चारू ने पति राजीव सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। चारूऔर राजीव की शादी को अभी साल भी नहीं हुआ। ये कपल अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच छाया रहता है। आए गदिन कपल अफनी क्यूट तस्व

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में चारू ने पति राजीव सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। चारूऔर राजीव की शादी को अभी साल भी नहीं हुआ। ये कपल अपनी जबरदस्त कैमिस्ट्री को लेकर फैंस के बीच छाया रहता है। आए दिन कपल अफनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में लाॅकडाउन के बीच एक बार फिर ये कपल कोजी होता दिखा। सामने आईं इन तस्वीरों राजीव चारू के गले पर किस करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में चारू के चेहरे के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो करें तो चारू पर्पल स्पैगिटी टाॅप में हाॅट दिख रही हैं। वहीं राजीव शर्टलेस दिख रहे हैं। सामने आईं तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। फैंस चारू और राजीव की इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में चारू ने शादी के बाद पहली बार गणगौर पूजा की, इसकी दौरान भी उन्होंने अपनी लाल साड़ी में तैयार हुए तस्वीरें शेयर की थीं।चारू ने 16 जून, 2019 को राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी। राजीव बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। राजीव और चारू की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से हुई थी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो  चारू 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दीथी। वहीं, राजीव एक ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। उनका बिजनेस दुबई समेत कई जगहों पर है। वहीं खबरें हैं कि  शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा। 

: Smita Sharma

rajeev sencharu asopacozylockdownsushmita senBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...