main page

शादी के बाद इस अंदाज में नजर आई सुष्मिता की भाभी, लाल चूड़ा, सिंदूर में दिखा खूबसूरत अंदाज

19 June, 2019 10:25:03 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से 16 जून को गोवा में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की। अभ इस कपल की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई है। न्यूलीमैरिड कपल की ये सेल्फी फोटो फैंस के बीच वायरल है। ग्रीन और मरून कलर के सूट और माथे पर सिंदूर लगाए चारू परफेक्ट न्यूलीमैरिड ब्राइड लग रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से 16 जून को गोवा में हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की। अभ इस कपल की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई है। न्यूलीमैरिड कपल की ये सेल्फी फोटो फैंस के बीच वायरल है। ग्रीन और मरून कलर के सूट और माथे पर सिंदूर लगाए चारू परफेक्ट न्यूलीमैरिड ब्राइड लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं राजीव व्हाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे है। तस्वीरों में चारू असोपा ग्रीन-ब्लू कलर के सूट और मैरून प्लाजो में नजर आ रही हैं। हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर भरे चारू बेहद खूबसूरत लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा ने 16 जून को गोवा में शादी की थी। फंक्शन को प्राइवेट रखा गया था। सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में शादी हुई। शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

गोवा में शादी से पहले चारू और राजीव की एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी, जिसकी थीम व्हाइट रखी गई थी।

 

Bollywood Tadka

 

व्हाइट गाउन और व्हाइट सूट में कपल का रॉयल अंदाज देखने को मिला।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


rajeev sencharu asopapictureweddingsushmita senBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...