main page

चारू असोपा के मारपीट के आरोपों पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वो स्टेबल इंसान नहीं, अगर तलाक चाहिए तो...

Updated 26 October, 2022 03:56:34 PM

कभी अनबन तो कभी पैचअप..सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की शादीशुदा जिंदगी में आखिर चल क्या रहा है..ये सोचकर अब उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं। चारू असोपा और राजीव सेन एक दूसरे पर आरोप लगाने के बाद कई बार साथ आए और फिर कुछ दिनों बाद ही दोनों में दूरियां आ जाती हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों ने गिले-शिकवे दूर कर एक साथ आने का फैसला किया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही दोनों का मूड चेंज हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. कभी अनबन तो कभी पैचअप..सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की शादीशुदा जिंदगी में आखिर चल क्या रहा है..ये सोचकर अब उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं। चारू असोपा और राजीव सेन एक दूसरे पर आरोप लगाने के बाद कई बार साथ आए और फिर कुछ दिनों बाद ही दोनों में दूरियां आ जाती हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों ने गिले-शिकवे दूर कर एक साथ आने का फैसला किया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही दोनों का मूड चेंज हो गया। हाल ही में चारू असोपा ने पति राजीव पर मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया और उनसे तलाक लेने का ऐलान कर दिया। वहीं अब चारू के आरोपों पर राजीव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

मीडिया से बातचीत में राजीव ने चारू के आरोपों पर रिएक्ट करते हुए कहा- इसीलिए मैं उसे ड्रामा क्वीन कहता हूं। सबसे पहली बात...अगर उसे तलाक चाहिए तो वो मुझे और मेरी फैमिली को डायरेक्टली कॉल कर सकती है। लेकिन इस चीज के लिए मीडिया को कॉल करने की क्या जरूरत थी। वो स्टेबल इंसान नहीं है।

 

राजीव ने आगे कहा- उसने मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए हैं कि मैं महीनों तक उसे छोड़कर गायब हो जाता था, मैं गालियां देता हूं, उसके साथ मैंने मार-पीट की है। लेकिन मैं बता दूं कि मैंने कभी भी मीडिया से कुछ नहीं कहा। मैंने हमेशा उसके आरोपों का जवाब देते हुए खुद को सिर्फ डिफेंड ही किया है। अब मैं वाकई में अपनी बेटी की सेफ्टी को लेकर परेशान हूं, क्योंकि वो उसके साथ है।

 

राजीव ने बताया कि मैं अपनी बेटी को प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी एक्शन लूंगा। यूट्यूब वीडियोज और मीडिया के जरिए हमारी लाइफ काफी पहले से पब्लिक है। लोगों को समझ आता है कि क्या हो रहा है, कौन गलत है और कौन सही। मैं भी चारू और उसकी फैमिली के बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं, लेकिन मैं अभी भी उन्हें इज्जत देना चाहता हूं।
बता दें, बीते दिन चारू ने पति राजीव पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें मारते-पीटते थे, गालियां देते थे और उनपर शक भी करते थे। चारू ने ये भी कहा कि राजीव को दूसरा मौका देने का उन्हें पछतावा है और अब वो उससे तलाक लेना चाहती हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Rajeev Senbroke silenceCharu AsopaallegationsassaultBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...