main page

पैचअप के बाद पत्नी पर सबकुछ वारने को तैयार राजीव सेन, चारु के लिए करना चाहते हैं ये काम

Updated 17 September, 2022 03:12:33 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस भाभी चारु असोपा की मैरिड लाइफ हाल ही में पटरी पर लौटी है। आपसी सुलह के बाद दोनों अब हंसी खुशी के साथ अपनी मैरिड लाइफ का आनंद ले रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। कुछ दिन पहले ही वह बेटी जियाना सेन के साथ वेकेशन पर गए थे। वहीं पैचअप के बाद  अब राजीव  पत्नी पर सबकुछ वारने को तैयार हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस भाभी चारु असोपा की मैरिड लाइफ हाल ही में पटरी पर लौटी है। आपसी सुलह के बाद दोनों अब हंसी खुशी के साथ अपनी मैरिड लाइफ का आनंद ले रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। कुछ दिन पहले ही वह बेटी जियाना सेन के साथ वेकेशन पर गए थे। वहीं पैचअप के बाद  अब राजीव  पत्नी पर सबकुछ वारने को तैयार हैं।  

Bollywood Tadka

राजीव ने पत्नी चारु के लिए नेल स्पा खोलने की इच्छा जताई है। इसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में एक व्लाॅग के जरिए दी। राजीव सेन ने कहा-'मैं चारु के लिए एक नेल स्पा खोलने की सोच रहा हूं। मुझे लगता है कि यह ऐसी चीज है जिसे चारू बहुत पसंद करेंगी। वह अपने नाखून सेट करना बहुत पसंद करती हैं। जब भी मैं उनके साथ नेल स्पा कराने जाता हूं तो वे हमेशा पैक रहती हैं।

Bollywood Tadka

मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही फायदे का बिजनेस है। हालांकि सभी बिजनेस में जोखिम होता है। हम छोटे तरीके से शुरुआत करेंगे। हम इसे पॉजिटिव तरीके से शुरू करना चाहते हैं। हम इसपर रिसर्च करेंगे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि चारु और राजीव ने 7 जून 2019 में शादी रचाई थी। जब से उनकी शादी हुई है तब से कपल अपने बनते बिगड़ते रिश्ते को लेकर खबरों में बना है। कपल ने नवंबर 2021 में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम जियाना है।

Bollywood Tadka

बेटी के जन्म के कुछ समय बाद फिर से इस कपल में अनबन हुई। बात तलाक तक पहुंच गई थी। वहीं तलाक के कगार पर आए कपल ने गणेश चतुर्थी पर घोषणा की कि वे अपनी शादी को अच्छे से रखेंगे।

Content Writer: Smita Sharma

Rajeev SenNail SpaCharu AsopaDivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...