main page

VIDEO: सरेआम इस शख्स ने रजनीकांत की 'बेटी को किया बेइज्जत, ये थी वजह

Updated 01 October, 2017 01:48:24 PM

फिल्म कबाली में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी का किरदार करने वाली एक्ट्रैस धंसिका को हाल ही में एक प्रैस कॉन्फ्रेंस में सरेआम जलील किया गया।

मुंबई: फिल्म कबाली में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी का किरदार करने वाली एक्ट्रैस धंसिका को हाल ही में एक प्रैस कॉन्फ्रेंस में सरेआम जलील किया गया। उन्हें इस कदर बेइज्जत किया गया कि वो रो पडीं।

 

बताया जा रहा है कि उनकी गलती सिर्फ यह थी कि वो नाम लेने से चूक गई थीं।मामला थ्रि‍लर तमिल फिल्म ‘बिझीथिरू’ की प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान का है। धंसिका फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ मौजूद थीं। इसी दौरान उन्होंने फिल्म में अपने को-स्टार्स और क्रू का धन्यावाद किया लेकिन वह अपने थैंक्स मैसेज में टी रा‍जेंद्र का नाम बोलना भूल गईं। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर टी राजेंद्र वहां मौजूद थे। वह इतना भड़क गए कि धंसिका को 'मर्यादा' पर लेक्चर देने लगे।

यहां तक कि धंसिका ने टी राजेंद्र के पांव छू कर अपनी गलती की माफी मांगी और कहा कि वह उनकी दिल से इज्जत करती हैं। चूक से उनका नाम बोलना भूल गईं थीं। धंसिका ने बार-बार उनसे माफी मांगी, लेकिन टी राजेंद्र यही कहते रहे कि उन्हें ये भी नहीं पता की किसी को सम्मान कैसे दिया जाता है?... हद तो तब हो गई जब टी राजेंद्र ने मर्यादा पर लेक्चर देते हुए धंसिका के कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया। उन्हें साड़ी नहीं पहनकर आने के लिए भी टी रार्जेंद्र ने सरेआम खरी खोटी सुनाई। टी राजेंद्र का धंसिका को लेकर गुस्सा जैसे थम ही नहीं रहा था, वह लगातार एक्ट्रेस को लताड़ते जा रहे थे. ये देखकर धंसिका खुद को संभाल नहीं पाई और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

बता दें कि टी राजेंद्र से जुड़ा हुआ ये कोई पहला विवाद नहीं हैं. टॉलीवुड में उन्हें इसी तरह‍ के व्यवहार के लिए जाना जाता है. इससे पहले वह तमिल फिल्म 'रोमियो जियोलिट' के मेकर्स को उनकी आवाज का मजाक उड़ाने पर लीगल नोटिस भेज चुके हैं.
 

:

rajendarKabalirajnikanth

loading...