main page

कोरोना की चपेट में आई 'शादी मुबारक' एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेव, बोलीं- लो जी हो गया हमको भी

Updated 17 September, 2020 12:36:22 PM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब तक बड़ी संख्या में देशवासियों को अपनी चपेट में ले चुका है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना का बड़ा असर देखने को मिला है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। अब तक बड़ी संख्या में देशवासियों को अपनी चपेट में ले चुका है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना का बड़ा असर देखने को मिला है। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेव की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। 

Bollywood Tadka


राजेश्वरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''हैलो एवरीवन, हो गया जी हमको भी..मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। जब मुझे हल्के लक्षण दिखाई दिए तो मैने अपना टेस्ट करवाया और अब मैं घर पर ही क्वांरटाइन और आइसोलेट हूं। मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं और सब कंट्रोल में है। मैं सभी से निवेदन करती हूं कि जो भी कुछ दिनों पहले मेरे संपर्क में आए वो अपना टेस्ट करवा लें। अब सब दुआ करें कि जल्दी से ठीक हो जाऊं। मैं प्रार्थना करती हूं को सब ठीक और कोविड फ्री रहें।''

 


काम की बात करें तो राजेश्वरी अपनी लंबे फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस टीवी सीरियल्स के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस सीरियल 'शादी मुबारक' में कुसुम के किरदार में नजर आ रही हैं। 
 

: suman prajapati

Rajeshwari Sachdevtestedcorona positiveBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News

loading...