main page

उम्र सिर्फ एक नंबर: रजनी चांडी ने 69 की उम्र करवाया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं तस्वीरें

Updated 16 January, 2021 01:23:14 PM

एक्ट्रेस और बिग बॉस मलयालम की एक्स कंटेस्टेंट रजनी चांडी लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। रजनी ने 69 की उम्र में हॉट फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि कई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस मलयालम की एक्स कंटेस्टेंट रजनी चांडी लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। रजनी ने 69 की उम्र में हॉट फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि कई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


मीडिया से बात करते हुए रजनी चांडी ने बताया कि मुझे फूहड़ कहा जाता था। किसी ने मुझसे पूछा कि क्या तुम अभी तक नहीं मरी?' एक ने सुझाव दिया कि मुझे घर पर बैठकर बाइबल पढ़नी चाहिए। यह आपकी उम्र प्रार्थना करने की है, अपनी बॉडी को दिखाने की नहीं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस फोटोशूट के लिए अथिरा जॉय ने उन्हें अप्रोच किया था। दिसंबर में अथिरा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक फोटोशूट करने में दिलचस्पी रखूंगी और क्या मुझे वेस्टर्न कपड़े पहनने में कोई दिक्कत तो नहीं है। मैंने कहा कि नहीं, मैं छोटी होने पर हर समय उन्हें पहनती थी।

Bollywood Tadka


बता दें रजनी चांडी अक्सर साड़ियों में देखा जाता है। लेकिन इन तस्वीरों में वो कभी वेस्टर्न ड्रेसेस में नजर आ रहीं हैं। कभी जीन्स टॉप तो कभी शॉर्ट ड्रेस में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

69 की उम्र में रजनी का ये अंदाज कई फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कईयों ने उन्हें इस उम्र में ऐसे लुक के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka


बता दें कि रजनी चांडी ने साल 2016 में मलयालम भाषा के कॉमेडी-ड्रामा, ओरु मुथसी गढ़ा में एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने दो और फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो बिग बॉस के मलयाली वर्जन में भी नजर आ चुकी हैं।


 

: suman prajapati

Rajini Chandyhot photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...