main page

अचानक बिगड़ी सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की तबीयत, हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

Updated 25 December, 2020 02:56:06 PM

सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। हाल ही में उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। हाल ही में उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में एक्टर डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। 
 

Bollywood Tadka

 


हाल ही में अस्पताल की ओर से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि श्री रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे। रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद एक्टर का भी टेस्ट 22 दिसंबर को किया गया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि उनके शरीर में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में भारी उतार-चढ़ाव दिखाई दिया और आगे मूल्यांकन की जरूरत थी जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । डिस्चार्ज होने से पहले उसका ब्लड प्रेशर सुलझने तक अस्पताल में उसकी बारीकी से निगरानी की जाएगी । रक्तचाप और थकावट में उतार-चढ़ाव के अलावा उसके पास कोई अन्य लक्षण नहीं है और वह गतिशील रूप से स्थिर है । 

Bollywood Tadka
 



बता दें रजनीकांत इन दिनों अपनी तमिल फिल्म अन्नाथे की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे थे। जहां 8 टीम मैंबर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। इस फिल्म में रजनीकांत एक केयरफुल भाई का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म अगले साल 2021 को रिलीज होगी।


 


Rajinikanthadmittedhospitalhigh blood pressurecomplaintBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...