main page

सुपरस्टार रजनीकांत नहीं लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव, लेकिन जनता से की एक खास अपील

Updated 17 February, 2019 12:46:15 PM

एक्टर रजनीकांत ने हाल ही में घोषणा की है वह और उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि किसी भी प्रचार के लिए उनकी तस्वीर या पार्टी के प्रतीक का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

मुंबई: एक्टर रजनीकांत ने हाल ही में घोषणा की है वह और उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि किसी भी प्रचार के लिए उनकी तस्वीर या पार्टी के प्रतीक का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।  

Bollywood Tadka,रजनीकांत इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, rajnikanth image photo wallpaper full HD  photo gallery free download

बता दें कि रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में आने का ऐलान किया था लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी राजनीतिक पार्टी नहीं बनाई है। उन्होंने अपने फैन क्लब्स को रजनी मक्कल मंद्रम में बदल दिया है। यह एक ऐसा संगठन है जो लोगों को एक-साथ रखेगा और चुनाव नजदीक आते ही इसे पार्टी में बदला जा सकेगा। हालांकि, रजनीकांत ने ये भी कहा है कि उनकी पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि तमिलनाडु में पानी की समस्या का जो भी निदान करेगा उसे वोट देना। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादौस करेंगे।  

: Smita Sharma

rajinikanth hindi newsannouncescontestlok sabha electionsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...