main page

ऐसी रही सुपरस्टार रजनीकांत की दिवाली, परिवार के साथ फुलझड़ी जलाते दिखे एक्टर

Updated 15 November, 2020 11:08:56 AM

दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड स्टार्स में खास उल्लास देखने को मिला। इस बार कोरोना के चलते स्टार्स ने बड़ी पार्टियों के बजाए अपने-अपने घर पर ही इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भी ये त्योहार सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं रहे। उन्हें अपने परिवार के साथ मिलकर खुशियां बांटी और खूब फुलझड़ियां चलाईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड स्टार्स में खास उल्लास देखने को मिला। इस बार कोरोना के चलते स्टार्स ने बड़ी पार्टियों के बजाए अपने-अपने घर पर ही इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भी ये त्योहार सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं रहे। उन्हें अपने परिवार के साथ मिलकर खुशियां बांटी और खूब फुलझड़ियां चलाईं। 

Bollywood Tadka

 

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कीं है। इन तस्वीरों में सौंदर्या अपने परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और फुलझड़ी जला रही हैं। वहीं एक्टर भी फुलझड़ी और पटाखे जलाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें शेयर करते हुए सौंदर्या ने लिखा, 'हमारी फैमिली से आप सभी को और आपके परिवार को सुरक्षित और खुशियों भरी दीवाली विश कर रही हूं। प्यार और सकारात्मकता फैलाइए। भगवान और गुरू हमें हमेशा आशीर्वाद देंगे। सुरक्षित रहें और जिम्मेदार बनें।' 

Bollywood Tadka


रजनीकांत के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'दरबार' में देखा गया था। एक्टर जल्द ही तमिल फिल्म 'अन्नाट्ठे' में नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर शिवा निर्देशित किया है।

: suman prajapati

rajinikanthcelebrateddiwalifamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...