FacebookTwitterg+Mail

रिलीज के कुछ समय बाद लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा'

rajinikanth film petta leak online
11 January, 2019 12:03:09 PM

मुंबई: साउथ एक्टर रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' बीते दिन ही तमिल भाषा में रिलीज हुई। वहीं आज यह फिल्म हिंदी में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो गुरुवार को जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई उसके कुछ घंटे बाद लीक हो गई। इस फिल्म का एचडी प्रिंट में फ्री डाउनलोड होने का दावा किया जा रहा है। इससे फिल्म के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

PunjabKesari,  रजनीकांत इमेज, पेट्टा इमेज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमेज,

फिल्म की टीम मे लिया एक्शन

फिल्म की टीम ने इस पर जल्द ही एक्शन लिया। इसके खिलाफ क्शन लेकर सारे लिंक हटाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट नई फिल्म के एचडी प्रिंट के लिए चर्चा में रहता है।

PunjabKesari,  रजनीकांत इमेज, पेट्टा इमेज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमेज,

2.0 भी हुई थी लीक

बता दें कि इससे पहले रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी रिलीज के बाद ही लीक हो गई थी। इस दौरान करीब 12 हजार वेबसाइट्स को ब्लॉक किया गया था ताकि फिल्म को लीक के नुकसान से बचाया जा सके, लेकिन तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने फिर भी फिल्म को लीक कर दिया था।

PunjabKesari,  रजनीकांत इमेज, पेट्टा इमेज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इमेज,

फिल्म 'पेट्टा' की बात करें तो यह 2800 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेतुपति, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। 
 


Rajinikanth hindi news film petta leak onlinenawazuddin siddiqui hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...