main page

शराब की दुकानें खोलने के विरोध में रजनीकांत, बोले 'अगर ऐसा हुआ तो फिर से सत्ता में आने का सपना भूल जाएं'

10 May, 2020 06:24:03 PM

सुपरहीरो रजनीकांत एक बॉलीवुड स्टार होने के साथ-साथ सामाजिक और राजनीतिक मु्द्दों पर अपनी राय रखना अच्छे से जानते हैं। हाल ही में एक्टर ने तमिलनाडु में शराब की दुकानों को दोबारा खोलने के खिलाफ सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक (AIADMK) को चेतावनी दी है और कहा कि अगर ऐसा हुआ तो पार्टी को फिर से सत्ता में आने का सपना नहीं देखना चाहिए और साथ ही सरकार से राजस्व में पैसा बढ़ाने केसाधनों पर काम करने को भी कहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहीरो रजनीकांत एक बॉलीवुड स्टार होने के साथ-साथ सामाजिक और राजनीतिक मु्द्दों पर अपनी राय रखना अच्छे से जानते हैं। हाल ही में एक्टर ने तमिलनाडु में शराब की दुकानों को दोबारा खोलने के खिलाफ सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक (AIADMK) को चेतावनी दी है और कहा कि अगर ऐसा हुआ तो पार्टी को फिर से सत्ता में आने का सपना नहीं देखना चाहिए और साथ ही सरकार से राजस्व में पैसा बढ़ाने केसाधनों पर काम करने को भी कहा।

Bollywood Tadka
दरअसल, मद्रास उच्च न्यायालय ने राज्य में शराब की दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए थे। जिसके खिलाफ तमिलनाडु सरकार ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। ये देख रजनीकांत ने टिप्पणी की।

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''यदि सरकार इस समय कार्यबल को फिर से खोलती है, तो उसे फिर से सत्ता में आने के सपने को भूल जाना चाहिए, कोष भरने के अच्छा रास्ता ढूंढे।''

Bollywood Tadka
बता दें उच्च न्यायालय ने कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन होने के आधार पर राज्य में टीएएसएमएसी के तहत शराब की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया था। लेकिन तमिलनाडु सरकार शनिवार को राजस्व और वाणिज्यिक गतिविधियों में नुकसान का तर्क देते हुए उच्च न्यायालय के पास पहुंची। मद्रास उच्च न्यायालय ने भारी भीड़ और सामाजिक दूरी का उल्लंघन होते देखकर शुक्रवार को राज्य में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश दिया था।

Bollywood Tadka


Rajinikanthprotestagainstopeningliquor shopsTamil NaduBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...