main page

रजनीकांत ने की 'रॉकेट्री' की तारीफ, बोले- 'मैं माधवन को धन्यवाद देता हूं उन्होंने हमें इस तरह की फिल्म दी'

Updated 05 July, 2022 10:24:32 AM

एक्टर आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट देखी है। रजनीकांत ने ये फिल्म एक निजी स्क्रीनिंग में देखी। एक्टर ने फिल्म देखने के बाद पोस्ट शेयर कर की जमकर तारीफ की है।

मुंबई. एक्टर आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट देखी है। रजनीकांत ने ये फिल्म एक निजी स्क्रीनिंग में देखी। एक्टर ने फिल्म देखने के बाद पोस्ट शेयर कर की जमकर तारीफ की है। 

Bollywood Tadka
रजनीकांत ने ट्वीट कर लिखा- 'रॉकेट्री एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को देखनी चाहिए, खासतौर पर युवाओं को। पद्म  भूषण नांबी नारायण जिन्हें इसरो में काम करने के दौरान काफी संघर्ष करना पड़ा उन पर फिल्म बनाकर माधवन ने खुद को एक सक्षम फिल्ममेकर के रूप में साबित किया है। मैं माधवन को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें इस तरह की फिल्म दी।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर एक बायोपिक है। फिल्म की कहानी नंबी नारायणन की उपलब्धियों, जासूसी मामले में उन पर झूठा आरोप लगाने और अपनी बेगुनाही साबित करने की लड़ाई के बारे में है। माधवन ने इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है। एक्टर ने फिल्म में लीड रोल भी प्ले किया है। माधवन के अलावा फिल्म में सिमरन, रवि राघवेंद्र और मीशा घोषाल भी अहम भूमिका में हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rajinikanthpraisedr madhavanfilm rocketryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...