main page

थलाइवर रजनीकांत ने की 'थलाइवी' की तारीफ, निर्देशक और पूरी कास्ट की इस तरह की सराहना

Updated 13 September, 2021 05:03:59 PM

प्रशंसा के क्रम को जारी रखते हुए, विजय द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज़ हुई कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ''थलाइवी'' को थलाइवर रजनीकांत से विशेष रूप से हार्दिक प्रशंसा मिली है...

नई दिल्ली। प्रशंसा के क्रम को जारी रखते हुए, विजय द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज़ हुई कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'थलाइवी' को थलाइवर रजनीकांत से विशेष रूप से हार्दिक प्रशंसा मिली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' प्यार और तारीफों से सराबोर होती आ रही है। अब जब जयाललिता पर आधारित फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट हो गई है, सभी तिमाहियों से प्रशंसा की बौछार और तीव्र है।

हाल ही में एक विशेष, व्यक्तिगत स्क्रीनिंग में, सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म देखी और फिल्म की सराहना करने के साथ-साथ शानदार कलाकारी से भी बहुत प्रभावित हुए।

एक सूत्र के अनुसार, "रजनी सर ने फिल्म को पसंद किया और विजय सर को फोन किया, व्यक्तिगत रूप से उन्हें इतनी कठिन फिल्म के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि एमजीआर और जयललिता जैसे हस्तियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए यह एक बहुत ही कठिन फिल्म है, जो सिनेमाई और राजनीतिक, दोनों में सार्वजनिक हस्तियां रही हैं, फिर भी, इसे खूबसूरती से संभाला गया है।"

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार से राजनेता बनी जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने एक 16 वर्षीय नवोदित कलाकार के संघर्ष से लेकर एक सुपरस्टार के उदय तक का वर्णन किया है, साथ ही साथ जयललिता के राजनीतिक करियर के आगमन से उनकी क्रांतिकारी उपलब्धियों से तमिलनाडु की राजनीतिक चेहरे को बदलते हुए भी दर्शाया है। थलाइवी' में जयललिता के रूप में कंगना रनौत, एमजीआर के रूप में अरविंद स्वामी हैं।

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद के द्वारा रचनात्मक निर्माण किया गया है। थलाइवी को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है।


Thalaivi movieKangana RanautThalaivar RajinikanthVijayJayalalithaa
loading...