main page

रजनीकांत को मिली घर में बम होने की धमकी, बम स्क्वॉड ने ली घर की तलाशी, मामला दर्ज

Updated 19 June, 2020 10:41:10 AM

सुपरस्टार रजनीकांत को घर में बम होने की धमकियां मिल रही हैं। एक्टर को फोन पर अनजान व्यक्ति ने बताया कि उनके घर के गार्डन में रखे बम से कुछ देर में बड़ा धमाका होने वाला है। इस कॉल के तुरंत बाद ही रजनीकांत ने पुलिस का मामले की जानकारी दी। पुलिस ने गार्डन में बम स्कवॉड टीम की मदद से छानबीन की लेकिन कोई बम नहीं मिला और खबर झूठी निकली।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार रजनीकांत को घर में बम होने की धमकियां मिल रही हैं। एक्टर को फोन पर अनजान व्यक्ति ने बताया कि उनके घर के गार्डन में रखे बम से कुछ देर में बड़ा धमाका होने वाला है। इस कॉल के तुरंत बाद ही रजनीकांत ने पुलिस का मामले की जानकारी दी। पुलिस ने गार्डन में बम स्कवॉड टीम की मदद से छानबीन की लेकिन कोई बम नहीं मिला और खबर झूठी निकली।

Bollywood Tadka
इस घटना के बाद चेन्नई के तेय्नाम्पेट पुलिस ने इस पुरे मामले को दर्ज कर लिया है और जल्द से जल्द बनती कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार रजनीकांत और उनका परिवार घर में सब सुरक्षित हैं। बता दें रजनीकांत से पहले सलमान खान, आलिया भट्ट जैसे स्टार्स को भी घर में बम होने की धमकियां मिल चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रजनीकांत को आखिरी बार फिल्म 'दरबार' में देखा गया था। फिल्म में एक्टर नयनतारा के साथ अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Edited By: suman prajapati

Rajinikanthreceivedhousebomb threatcaseregisteredBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...