main page

BB 15: बेस्ट फ्रेंड उमर रियाज और रश्मि देसाई से मिले राजीव अदतिया, #UMRASH फैंस बोले-'हाए मर जावां'

Updated 01 February, 2022 02:10:18 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15'' के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उमर रियाज के रिलेशनशिप ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के बीच शो में अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखनो को मिली। दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है।खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली।  वहीं फैंस इस कपल को  #UMRASH का टैग दिया।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उमर रियाज के रिलेशनशिप ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के बीच शो में अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखनो को मिली। दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है।खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली।  वहीं फैंस इस कपल को  #UMRASH का टैग दिया।

Bollywood Tadka

फैंस शो के बाहर भी दोनों को एक-साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसी बीच रश्मि और उमर की कुछ तस्वीरें सामने आईं जजो इस समय चर्चा का विषयय है। दरअसल, 'बिग बाॅस 15' के ग्रैंड फिनाले के बाद राजीव अदतिया अपने 'सबसे अच्छे' दोस्त रश्मि देसाई और उमर रियाज से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। उमर और रश्मि के फैंस दोनों को साथ देख काफी एक्साइडिट हो गए।

Bollywood Tadka

तस्वीर में राजीव उमर और रश्मि दोनों संग पोज देते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में तीनों कैमरे को देख मुस्कुराते दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में रश्मि और राजीन फनी पोज बनाते दिख रहे हैं। शो के बाद एक बार फिर तीनों को देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

फैंस ने खुशी जाहिर की और कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कहा- 'हाए मैं मर जवां❤️❤️❤️❤️?? शुक्र है खुदा'।दूसरे ने कमेंट किया, 'हाए आंखे तरस गई थी'। 'कृपया इसे एक बार के लिए वास्तविक बनाएं -एक लड़की और एक लड़का कभी दोस्त नहीं होते❤️ इसके लिए #umrash।  दूसरे ने कहा- कृपया एक साथ लाइव आएं।।

Bollywood Tadka

उमर को डेट करने पर रश्मि ने दिया ये जवाब

हाल ही में जब ग्रैंड फिनाले के दौरान सलमान ने रश्मि से पूछा था कि वह उमर रियाज से प्यार करती हैं तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था-बिल्कुल भी नहीं, वह सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है। इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं। उन्होंने यह तक कहा कि वह दोनों दोस्त से ज्यादा और कुछ हो भी नहीं सकते।  हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है और न ही आने वाले समय में ऐसा कुछ होगा।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Rajiv AdatiaUmar RiazRashami DesaiUMRASHBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...