main page

सोनम ने शेयर की ये फोटो, लिखा- 'RIP Sir, मैं लकी हूं कि राजश्री परिवार का हिस्सा हूं'

Updated 22 February, 2019 11:28:49 AM

फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का निधन गुरुवार सुबह मुंबई में हुआ। 90 के दशक से लेकर अभी तक सलमान खान के साथ मिलकर उन्होंने कई सुपरहिट दी हैं। उनके निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है।

मुंबई: फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का निधन गुरुवार सुबह मुंबई में हुआ। 90 के दशक से लेकर अभी तक सलमान खान के साथ मिलकर उन्होंने कई सुपरहिट दी हैं। उनके निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka,  राजकुमार बड़जात्या इमेज, राजकुमार बड़जात्या फोटो, राजकुमार बड़जात्या पिक्चर, सोनम कपूर इमेज, सोनम कपूर फोटो, सोनम कपूर पिक्चर

हाल ही में सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर राजकुमार बड़जात्या के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उनके जाने पर शोक व्यक्त किया। सोनम ने लिखा-'RIP Sir, इतने दयालु और उत्साहवर्धक होने के लिए धन्यवाद। मैं लकी हूं कि राजश्री परिवार का हिस्सा हूं। 

Bollywood Tadka, राजकुमार बड़जात्या इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

बता दें कि राजकुमार बड़जात्या, दिग्गज निर्देशक सूरज बड़जात्या के पिता थे। उन्होंने हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, विवाह और प्रेम रतन धन पायो जैसे कई पारिवारिक ड्रामा फिल्मों में एक है। उनकी यह फिल्में राजश्री प्रोडक्शन बनी थीं। 

 

: Neha

rajkumar barjatya hindi newspassed awaysonam kapoor hindi newsreactionBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...