main page

यौन शोषण के आरोप के बाद पहली बार इस अंदाज में दिखे राजकुमार हिरानी

Updated 23 February, 2019 04:30:33 PM

#metoo के तहत फिल्म ''संजू'' के निर्देशक राजकुमार हिरानी यौन शोषण का आरोप में फंसे थे। उन पर यह आरोप फिल्म संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाया था। इन आरोपों के बाद से हिरानी मीडिया के सामने नहीं आए थे।

मुंबई: #metoo के तहत फिल्म 'संजू' के निर्देशक राजकुमार हिरानी यौन शोषण का आरोप में फंसे थे। उन पर यह आरोप फिल्म संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाया था। इन आरोपों के बाद से हिरानी मीडिया के सामने नहीं आए थे। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह फिल्म 'भारत' के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री के साथ दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Enroute Delhi @hirani.rajkumar

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

 

यह तस्वीर किसी चार्टर्ड प्लेन में खींची हुई लग रही है। तस्वीर को अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Enroute Delhi @RajkumarHirani'। 

Bollywood Tadka

बता दें कि संजू फिल्म की एक असिस्टेंट डायरेक्टर हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला ने कहा था कि  संजू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उसका यौन शोषण हुआ था। जब महिला ने विरोध किया तो हिरानी ने उसे फिल्म से निकालने की धमकी दी। इतना ही नहीं उससे यह भी कहा गया कि उसका करियर भी बर्बाद कर दिया जाएगा। हिरानी पर आरोप लगने के बाद अरशद वारसी, दिया मिर्जा, शरमन जोशी, जावेद अख्तर, करिश्मा तन्ना, फिल्ममेकर इंद्र कुमार जैसे कई स्टार्स उनके सपोर्ट में आए थे। 

: Smita Sharma

rajkumar hirani hindi newsphoto viralatul agnihotri hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...