main page

मां के नाम पर गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, हिरानी ने बताए अनसुने किस्से

Updated 21 June, 2018 11:17:20 AM

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे। हिरानी के मुताबिक, जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता था तो वे उसे किसी की भी कब्र के पास ले जाते थे और कहते थे कि वे उसे उनकी मां से मिलवाने लाए हैं। इस तरह लड़की का उनसे इमोशनली अटैचमेंट हो जाता था। लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी।

मुंबई: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे। हिरानी के मुताबिक, जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता था तो वे उसे किसी की भी कब्र के पास ले जाते थे और कहते थे कि वे उसे उनकी मां से मिलवाने लाए हैं। इस तरह लड़की का उनसे इमोशनली अटैचमेंट हो जाता था। लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी। गौरतलब है कि 'संजू' में यह बताया गया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं और इन्हें मिलाकर करीब 350 महिलाओं के साथ उनके फिजिकल रिलेशन बने हैं।

 

Bollywood Tadka


इंटरव्यू के दौरान हिरानी ने संजू की लाइफ के कुछ और किस्से भी सुनाए। मसलन, उन्होंने बताया कि एक बार जब उनका ब्रेकअप हुआ तो वे अपनी कार से गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे। उन्होंने घर के बाहर एक अन्य कार खड़ी देखी। इसके बाद संजू ने गुस्से में अपनी कार से उसे टक्कर मार दी। लेकिन बाद में पता चला कि वह लड़की के बॉयफ्रेंड की कार नहीं थी। इस घटना में दोनों कारों में टूट-फूट हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

एक अन्य किस्सा हिरानी ने उस वक्त का सुनाया है, जब संजू ड्रग्स एडिक्ट थे। एक बार वे ड्रग्स के नशे में ही डैड (सुनील दत्त) से मिलने पहुंच गए। तब उन्हें लगा कि डैड का सिर मोमबत्ती से जल रहा है। संजू उसे बुझाने की कोशिश करने लगे। उस वक्त सुनील दत्त भी हैरान थे कि संजू आखिर कर क्या रहे हैं। हिरानी ने यह भी बताया कि संजू अपने डैडी को सर कहकर बुलाते थे।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर, उनके पिता सुनील दत्त के रोल में परेश रावल और मां नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला नजर आएंगी। हिरानी की मानें तो फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की लाइफ के दो अहम दौर (ड्रग्स और बम ब्लास्ट) पर मुख्य रूप से फोकस किया है।

:

Rajkumar Hiranisanjay duttsecrets

loading...