main page

यौण शोषण के आरोपों पर राजकुमार हिरानी का बयान,कहा- मेरा नाम खराब करने की कोशिश है’

Updated 14 January, 2019 10:35:15 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर #metoo ने जोर पकड़ लिया है। इस कैंपन के तहत बीते साल कई दिग्गजों पर यौन शोषण के आरोप लगे। अब इस कड़ी में सबसे बड़ा नाम राजकुमार हिरानी का सामने आया है।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर #metoo ने जोर पकड़ लिया है। इस कैंपन के तहत बीते साल कई दिग्गजों पर यौन शोषण के आरोप लगे। अब इस कड़ी में सबसे बड़ा नाम राजकुमार हिरानी का सामने आया है। हिरानी पर आरोप लगाने वाली महिला रणबीर कपूर स्टारर "संजू" में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला के साथ लगातार 6 महीने तक राजकुमार हिरानी ने अभद्रता की। जब पोर्टल ने डायरेक्टर के वकील से इस बारे में सफाई मांगी तो उन्होंने ई-मेल के माध्यम से इन आरोपों से इंकार कर दिया। अब हाल ही में खुद डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी बात रखी है।

Bollywood Tadka,राजकुमार हिरानी इमेज,यौण शोषण आरोप

 

हिरानी ने कहा-‘दो महीने पहले जब मुझे पता चला कि मेरे ऊपर ऐसे आरोप लगाए गए हैं तो मैं खुद चौंक गया। मैंने खुद सुझाव दिया कि इस पूरे मसले को किसी लीगल बॉडी या फिर किसी कमेटी के पास लेकर जाना चाहिए लेकिन उसकी जगह मीडिया का सहारा लिया गया है। मैं पूरी शक्ति के साथ इन आरोपों को गलत करार देता हूं और इसे एक साजिश का हिस्सा बताता हूं। यह केवल मेरी इमेज खराब करने की कोशिश मात्र है।’

Bollywood Tadka,राजकुमार हिरानी इमेज,यौण शोषण आरोप


फैंस के रिएक्शन

जैसे ही हिरानी को लेकर ये खबर सामने आई सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा- संजय दत्त की बायोपिक में उनकी क्लीन इमेज दिखाने वाले हिरानी की इमेज बायोपिक बनाकर कौन क्लीन करेगा। टि्वटर पर रोशन राय नामक एक यूजर ने लिखा-"सबसे क्लीन इमेज वाले हिरानी अब खुद बदनाम हो रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा-"राजकुमार हिरानी को खुद ही अपनी लाइफ और इन आरोपों पर बायोपिक बनाना चाहिए।"

: Smita Sharma

rajkumar hirani hindi newsstatementsexual harassment allegationsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...