main page

'गांधी जी’ के 150 साल पूरे होने पर राजकुमार हिरानी ने आठ अभिनेताओं के साथ दी विशेष श्रद्धांजलि

21 October, 2019 04:33:29 PM

फिल्मकार राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) जिन्होंने अपनी कलात्मकता के साथ महात्मा गांधी (mahatma gandhi) के सिद्धान्तों को हमारे जीवन में फिर से जीवित किया है उन्होंने ''राष्ट्रपिता'' यानी ''बापू’ की 150वीं जयंती पर उन्हें विशेष श्रद्धांजलि अर्पित की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मकार राजकुमार हिरानी जिन्होंने अपनी कलात्मकता के साथ महात्मा गांधी के सिद्धान्तों को हमारे जीवन में फिर से जीवित किया है उन्होंने 'राष्ट्रपिता' यानी 'बापू’ की 150वीं जयंती पर उन्हें विशेष श्रद्धांजलि अर्पित की।

गांधीजी  के जीवन, शिक्षाओं और मूल्यों पर आधारित है l  फिल्म निर्माता द्वारा बनाई गई इस फिल्म में आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कंगना रनौत और विक्की कौशल जैसे प्रमुख कलाकार हैं।

 

एक अनोखे प्रदर्शन में, दर्शक राजकुमार के विजन की शक्ति और अनुभवी कलाकारों की टोली पहली बार एक मंच पर एक साथ नजर आएगी। इस वीडियो को हमारे प्रधान मंत्री "श्री नरेंद्र मोदी" ने कल देश की राजधानी में अपने निवास पर रिलीज कर दिया है।

 

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने यह वीडियो शेयर कर लिखते है, "Deeply honoured to have played a small part in showcasing Mahatma Gandhiji's greatness. Celebrating and saluting 150 years of the Mahatma 

 

पिछले साल, राजकुमार हिरानी ने दिल्ली में नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। उस समय, सिनेमा की पहुंच की सराहना करते हुए, उन्होंने व्यक्त किया था कि कैसे सरकार कानून और नीतियां बनाती हैं, लेकिन फिल्म निर्माता के पास लोगों के दिलों तक पहुंचने और आसानी से सामाजिक परिवर्तन लाने की क्षमता होती है। कुछ समय तक इस पर विचार करते हुए, राजकुमार हिरानी को यह आईडिया आया जो 'बापू' की शिक्षाओं और जीवन पर केंद्रित होगा।

 

और आज यह विशेष श्रद्धांजलि सभी के सामने है जिसने निश्चित रूप से प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है.... जहां यह प्रॉजेक्ट राजकुमार हिरानी का है और इसके साथ पूरी फिल्म बिरादरी की तरफ से आदरणीय 'बापू' को श्रद्धांजलि अर्पित की गई है।


Rajkumar Hiranimahatma gandhipm narendra modibollywood gossipsbollywood
loading...