main page

राजकुमार राव का धमाकेदार आईडिया, बढ़े हुए पेट वाले ऐसे बना सकते हैं 6 पैक्स एब्स

Updated 08 October, 2019 11:13:36 PM

बॉलीवुड में ज्यादातर अपने अजीबो-गरीब किरदारों के लिए मशहूर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका इस फिल्म में किरदार का नाम रघु होगा।

मुंबईः बॉलीवुड में ज्यादातर अपने अजीबो-गरीब किरदारों के लिए मशहूर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका इस फिल्म में किरदार का नाम रघु होगा।
Bollywood Tadka
रुक्मणी को इंप्रेस करने के लिए इस खास जुगाड़ से 6 पैक्स एब्स बना रहे हैं। जी हां, जैसा कि आपको पता है राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक खास जगह हासिल की है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है जिसकी वजह से उनकी एक के बाद एक फिल्म हिट रहती है।
Bollywood Tadka
पिछले कुछ सालों से राजकुमार राव की फिल्में कम बजट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इन दिनों राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। खासकर सोशल मीडिया पर वे आए दिन फिल्म के प्रमोशनल पोस्ट्स शेयर करते हैं। 
Bollywood Tadka
बता दें कि उन्होंने हाल ही में मेड इन चाइना फिल्म में अपने किरदार रघु की एक तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में राजकुमार काफी फनी लुक में नजर आ रहे हैं।

: Pawan Insha

rajkumar raomade in chinabollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...