main page

आलिया भट्ट की जिंदगी जीना चाहते है राजकुमार राव

Updated 23 May, 2023 11:43:15 AM

एक अवार्ड शो के दौरान राजकुमार ने आलिया भट्ट के जीवन को जीने की बात कही

मुंबई। इनदिनों चारो तरफ अवॉर्ड की बहार छाई हुई है, बीते रविवार फेमिना और मामाअर्थ शो 'ब्यूटीफुल इंडियन्स 2023' की शानदार शाम की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच मल्टीटैलेंटेड राजकुमार राव ने सुपर टैलेंटेड का अवार्ड अपने नाम किया। जैसा कि उन्होंने विनम्रता से पुरस्कार स्वीकार किया, उन्होंने बॉलीवुड में अपने सफर के लिए अपनी टीम और इंडस्ट्री के साथियों को धन्यवाद दिया। अवॉर्ड को स्वीकार करते हुए राजकुमार ने आलिया भट्ट के जीवन को जीने की बात कही, दरअसल अवॉर्ड के दौरान स्टेज पर होस्ट करण वाही ने पूछा, "अगर आप अपनी प्यारी पत्नी के अलावा किसी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जीवन की अदला-बदली करना चाहेंगे तो वह कौन होगी?" इस पर एक्टर ने चंचलता से जवाब दिया, "आलिया भट्ट।"

जी हाँ, उनके इस जवाब ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि राजकुमार ने आगे बताया, "आलिया बेहद प्रतिभाशाली है, और मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि वह भट्ट सर, सोनी मैम और रणबीर के साथ किस तरह की बातचीत करती है। अपने किरदार में जान डालने के लिए वह किस प्रकार की फिल्में  देखती हैं।"

उनका जवाब दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ मिला, जिन्होंने हूटिंग की और एक्टर को उनकी बड़ी जीत के लिए मुबारकबाद दी। बाद में, एक्टर ने आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर के साथ मंच पर विक्की कौशल के साथ मिलकर ठुमके लगाए और मंच पर आग लगा दी।

Custom: Auto Desk

Rajkumar RaoAlia Bhattlifeaward showactor

loading...