main page

राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा संग शेयर की ऐसी अजीब फोटो, लोगों ने किए भद्दे कमेंट, हारकर एक्टर को डिलीट करना पड़ा पोस्ट

Updated 27 January, 2022 06:49:18 PM

एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड इडंस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राजकुमार ने अपनी पत्नी संग ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिसे उन्हें लोगों की ट्रोलिंग के बाद हारकर डिलीट ही करना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड इडंस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राजकुमार ने अपनी पत्नी संग ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिसे उन्हें लोगों की ट्रोलिंग के बाद हारकर डिलीट ही करना पड़ा।


 


क्या था पोस्ट

राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पत्नी पत्रलेखा की फोटो लेते नजर आ रहे थे। तस्वीर में पत्रलेखा ने ऐसा पोज दिया था जो मिरर रिफलेक्शन के कारण अजीब दिख रहा था। एक नजर में देखने पर पत्रलेखा का एक पैर ही दो दिख रहे थे। जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा, दिमाग हिल गया. दूसरे ने कहा- मैं ही गंदा सोचता हूं।

Bollywood Tadka


तीसरे ने लिखा- मैं तो कुछ और ही समझ रहा था। ऐसे ही अन्यों ने भी भद्दे-भद्दे कमेंट किए। तब हारकर राजकुमार राव को वह तस्वीर डिलीट करनी पड़ी। हालांकि तब तक वह काफी वायरल हो चुकी थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Rajkumar Raosharestrange photowifePatralekhadeletetrollingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...