main page

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगे राजकुमार राव और पत्रलेखा, दीवाली के बाद सात फेरे लेगा कपल!

Updated 30 October, 2021 05:03:55 PM

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों की बहार है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की अटकलों के बाद, एक और पावर कपल जल्द ही शादी करने वाले जोड़ों की लिस्ट में शामिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा की। खबर है कि कपल जल्द ही यानि अगले महीने दिवाली के बाद शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड में इन दिनों शादियों की बहार है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की अटकलों के बाद, एक और पावर कपल जल्द ही शादी करने वाले जोड़ों की लिस्ट में शामिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव और पत्रलेखा की। खबर है कि कपल जल्द ही यानि अगले महीने दिवाली के बाद शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा है। 

 


रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी इस साल 10 नवंबर से 12 नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे। जहां राजकुमार और पत्रलेखा की शादी के लिए तीन तारीखों की अफवाह उड़ाई जा रही है, वहीं यह भी बताया गया है कि पावर कपल ने अपने करीबी दोस्तों को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया है।

 

हालांकि, राजकुमार और पत्रलेखा ने अभी तक इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।


गौरतलब है कि राजकुमार और पत्रलेखा लगभग 10 से एक दूसरे को डेट कर रहे है। कपल काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

Content Writer: suman prajapati

Rajkummar RaoPatralekhatie the knotDiwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...