main page

60 की उम्र में राजकुमार राव के पिता का निधन, 17 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

Updated 06 September, 2019 02:17:27 PM

बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  60 साल की उम्र में उनके पिता सतपाल यादव का निधन हो गया। सतपाल यादव बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  60 साल की उम्र में उनके पिता सतपाल यादव का निधन हो गया। सतपाल यादव बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे। 

Bollywood Tadka,राजकुमार राव इमेज,राजकुमार राव  फोटो,राजकुमार राव पिक्चर,

सत्यपाल पिछले 17 दिनों से मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट थे। गुरुवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। सत्यपाल का अंतिम संस्कार शुक्रवार को सुबह 10 बजे गुरुग्राम के मदन पुरी श्मशान घाट में परिजन की मौजूदगी में किया गया।

Bollywood Tadka,राजकुमार राव इमेज,राजकुमार राव  फोटो,राजकुमार राव पिक्चर,

बता दें कि राजकुमार इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते हैं। राजकुमार ने अलीगढ़, बरेली की बर्फी, स्त्री, न्यूटन, मेरी शादी में जरूर आना, ओमेर्टा जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बीते दिनों ही उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाडा गया है। 

Bollywood Tadka,राजकुमार राव इमेज,राजकुमार राव  फोटो,राजकुमार राव पिक्चर,

काम की बात करें तो राजकुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही अफ्जा' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर हैं। इसके अलावा वह 'तुर्रम खान' और 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगे।

 

: Smita Sharma

rajkummar raofathersatyapal yadavdiesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...