main page

Guns And Gulaabs On Netflix: राजकुमार राव का फर्स्ट लुक आउट, दिखा 90's का अवतार

Updated 22 March, 2022 11:51:43 AM

''गन्स एंड गुलाब'' से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

नई दिल्ली। 'बधाई दो' के सफलता का बाद अब रजकुमार राव अपनी पहली वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब' में नजर आने वाले हैं। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज में रजकुमार राव के अलावा दुलकर सलमान और आदर्श गौरव भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

राजकुमार राव का फर्स्ट लुक आउट
वहीं अब 'गन्स एंड गुलाब' से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। एक्टर ने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में वह 90 के दशक के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उनके नए 'गन्स और गुलाब' लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

 

राजकुमार को 90 के दशक के इस अवतार में देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है। शेप शिफ्टिंग अभिनेता 90 के दशक का क्लासिक लुक दे रहे है। कुछ ऐसा जो हमने उसे पहले कभी नहीं देखा है। लेकिन फिर, अभिनेता के रूप में एक गिरगिट है, हर भूमिका के साथ वह पूरी तरह से नए में बदल जाता है! 

 

बता दें कि इस वेब सीरीज को राज एंड डीके ने डायरेक्टर किया है। वहीं राजकुमार राव और निर्देशक जोड़ी राज और डीके के लिए गन्स एंड गुलाब की दूसरी आउटिंग ने हमारी उम्मीदों को ऊंचा कर दिया है क्योंकि उनका आखिरी प्रोजेक्ट "स्त्री" न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि अत्यधिक प्रशंसित भी थी। तो जाहिर है कि वे अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं, जिससे सभी बहुत उत्साहित हैं। 

 

एक निर्माता के सबसे विश्वसनीय अभिनेता के रूप में गिने जाने वाले, राजकुमार राव के पास अनुभव सिन्हा की भीड़, नेटफ्लिक्स की "मोनिका ओ माय डार्लिंग", धर्मा प्रोडक्शन की "मिस्टर एंड मिसेज माही" और तेलुगु फिल्म हिट: द फर्स्ट केस का हिंदी रीमेक भी है। 2022 निश्चित रूप से राज का वर्ष है!

Content Writer: Deepender Thakur

Rajkummar Raoweb series Guns and GulaabnetflixDulquer SalmaanRajkummar Rao ott debut

loading...