main page

बिना ब्रा के राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड ने पहना ब्लेजर, कीमत जान होंगे हैरान

Updated 22 September, 2018 04:37:19 PM

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म ''स्त्री'' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में सितारो समेत राजकुमार की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा भी पहुंची थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में सितारो समेत राजकुमार की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा भी पहुंची थी। पत्रलेखा बेहद ग्लैमरस हैं। पत्रलेखा राजकुमार की फिल्म की सक्सेस पार्टी में शामिल होने के लिए जिस हॉट अंदाज में पहुंचीं उसे देखने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग पहले से कहीं ज्यादा होने वाली है।

 

 

इस दौरान सोशल मीडिया पर पत्रलेखा की काफी सारी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस दौरान पत्रलेखा ब्लेजर में नजर आ रही थी। पत्रलेखा ने ब्लैजर के साथ कोई टॉप, शर्ट या इनवीयर कैरी नहीं किया था। जो उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहा था।


इस दौरान पत्रलेखा ने जिस कॉन्फिडेंस और बोल्डनेस के साथ पैपराजी को पोज दिए उसे साफ है कि वो रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमसर हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि पत्रलेखा के इस ब्लेजर की कीमत जानने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा। मैक कार्टनी लेबल की इस ड्रेस की कीमत 1,229 डॉलर यानि करीब 89,000 रुपए बताई जा रही है।

: Konika

patralekharajkummar raogirlfriend

loading...