main page

ट्रेलर रिलीज पर पिता को याद कर इमोशनल हुए राजकुमार राव, कुछ दिन पहले हुए था निधन

18 September, 2019 07:20:22 PM

एक्टर राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म, मेड इन चाइना के ट्रेलर रिलीज़ कार्यक्रम में भावुक हो गए। उनसे उनके पिता के हालिया निधन के बारे में सवाल पूछने पर उनकी आंखें भर गईं। हाल ही में राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का 5 सितंबर को 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म, मेड इन चाइना के ट्रेलर रिलीज़ कार्यक्रम में भावुक हो गए। उनसे उनके पिता के हालिया निधन के बारे में सवाल पूछने पर उनकी आंखें भर गईं। हाल ही में राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का 5 सितंबर को 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

Bollywood Tadka, Made In china trailer

राजकुमार ने इस कार्यक्रम में कहा कि जब वह उनके पिता की मृत्यु हुई, तब वह 'रूहीअफ़्ज़ा' पर काम कर रहे थे और वह एक दिन बाद में ही काम पर लौट आए।

Bollywood Tadka, Made In china trailer

जब वह न्यूटन कर रहे थे तब उनकी मां की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता एक्टर होने के लिए मुझ पर गर्व करते थे, और केवल यही एक चीज है जो वे मुझसे चाहते थे, जिससे उन्हें बहुत खुशी मिली।"

Bollywood Tadka, Made In china trailer

राजकुमार ने बताया कि 'मैंने डायरेक्टर दिनेश विजान से अपने पापा को हॉस्पीटल में फिल्म का ट्रेलर दिखाने की रिक्वेस्ट की, क्यूंकि मुझे नहीं पता था कि उनके पास कितना समय बचा है। लेकिन, मैं बहुत खुश हूं, वह बहुत दयालु था, उसने मुझे लिंक भेजा ... और मैं बहुत खुश था कि पापा ने ट्रेलर देखा। मुझे यकीन है कि वह फिल्म भी देखेंगे, उनका आशीर्वाद है।

Bollywood Tadka, Made In china trailer

अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में उनकी को एक्टर मौनी रॉय, प्रोड्यूसर दिनेश विजान और निर्देशक मिखिल मुसले की उपस्थिति में मुंबई में लॉन्च किया गया। फिल्म में गजराज राव, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमीत व्यास भी हैं। फिल्म दीवाली के आसपास रिलीज होगी। 


Made In China TrailerRajkumar RaoMouni RoyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News
loading...