main page

राजकुमार राव के साथ हुआ फ्रॉड, शख्स ने एक्टर के नाम पर लिया 2500 रुपए का लोन

Updated 02 April, 2022 02:12:04 PM

एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। इन दिनों एक्टर कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में राजकुमार के साथ किसी ने फ्राड कर दिया है। एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर की फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। इन दिनों एक्टर कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में राजकुमार के साथ किसी ने फ्राड कर दिया है। एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

Bollywood Tadka
राजकुमार ने लिखा- 'मेरे पैन कार्ड का मिसयूज करके किसी ने 2500 रुपए का छोटा सा लोन मेरे नाम पर लिया है। इसकी वजह से मेरा सिबिल स्कोर खराब हो जाएगा। इस पोस्ट को सिबिल ऑफिशियल को टैग करके एक्टर ने आगे लिखा- 'कृपया इसे ठीक करें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाए'। राजकुमार का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो राजकुमार की हाल ही में 'हम दो हमारे दो' और 'बधाई दो' रिलीज हुई थी। अब एक्टर बहुत जल्द 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्टर वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब्स' में भी नजर आएंगे।

इसके अलावा राजकुमार 'भीड़',  धर्मा प्रोडक्शन की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और तेलुगु फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' में भी काम कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rajkummar raopan cardmisusedloanrs 2500Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...