main page

फिल्म ‘2.0’ रिलीज: देश-विदेश में दिखा रजनीकांत के फैंस का जुनून, मनाया जश्न

Updated 29 November, 2018 08:34:39 PM

फिल्म ‘2.0’ रिलीज: अभिनेता रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई और हमेशा की तरह इस अवसर पर उनके प्रशंसक काफी उत्साह में नजर आए। प्रशंसक बृहस्पतिवार को रिलीज...

मुंबईः अभिनेता रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई और हमेशा की तरह इस अवसर पर उनके प्रशंसक काफी उत्साह में नजर आए। प्रशंसक बृहस्पतिवार को रिलीज हुई ‘2.0’ फिल्म को देखने के लिए तड़के 3.30 बजे ही यहां भारी संख्या में एकत्र हो गए और सुपरस्टार के प्रति अपने प्यार का इजहार किया।    नवी मुंबई और विरार जैसे दूर के क्षेत्रों से आए प्रशंसकों ने पर्दे पर अपने थलैवर को देखने से पहले आरती उतारी।

 

         
Bollywood Tadka, rajinikant image download

रजनीकांत की फिल्म बड़ा समारोह

रजनी फैंस वेलफेयर एसोसिएशन के महाराष्ट्र प्रमुख थलपथी एसके अथिमूलम ने कहा कि संगठन की योजना रजनीकांत की अन्य फिल्मों की तरह फिल्म के प्रदर्शन को एक बड़ा समारोह बनाने की है।
Bollywood Tadka
आईमैक्स वडाला में रजनीकांत के प्रशंसकों ने एक रथयात्रा निकाली जिसमें मेगास्टार की तस्वीर लगी थी। सुबह छह बजे के शो से पहले प्रशंसकों ने रजनीकांत के 69 फुट लंबे कट-आउट का ‘अभिषेक’ किया।
Bollywood Tadka
यह एक ऐसी परंपरा है जो उनके प्रशंसक वर्षों से करते आ रहे हैं। शंकर के निर्देशन में बनी ‘2.0’ फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं।     

: Pawan Insha

rajinikant new release movie in hindiakshay kumar with rajinikant new moviebollywood hindi newsbollywood tadka hindi news

loading...