main page

3 महीने जेल में काटने पर राजपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी,बोले- 'जिंदगी भर पुरानी बातों का बोझ नहीं ढोना चाहता'

16 October, 2020 01:00:54 PM

इंडस्ट्री के टाॅप काॅमेडी एक्टर्स में से एक राजपाल यादव तब विवादों में आए जब एक धोखाधड़ी के केस में उन्हें 3 महीने की जेल हो गई थी। राजपाल यादव को साल 2018 में 5 करोड़ रुपए की  धोखाधड़ी के आरोप में 3 महीने की जेल हुई थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने ''जेल के दिनों'' पर दर्द बयान किया। उन्होंने बताया कि 15 सालों से उन्होंने इस पर क्यों कोई बात नहीं की है।

मुंबई: इंडस्ट्री के टाॅप काॅमेडी एक्टर्स में से एक राजपाल यादव तब विवादों में आए जब एक धोखाधड़ी के केस में उन्हें 3 महीने की जेल हो गई थी। राजपाल यादव को साल 2018 में 5 करोड़ रुपए की  धोखाधड़ी के आरोप में 3 महीने की जेल हुई थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने 'जेल के दिनों' पर दर्द बयान किया। उन्होंने बताया कि 15 सालों से उन्होंने इस पर क्यों कोई बात नहीं की है।

Bollywood Tadka

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में राजपाल ने खुलकर इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा- 'बीते 15 सालों में ना तो मैंने अपने बचाव में कुछ कहा है और ना ही मैं नकारात्मक सोचता हूं। मैं नहीं जानता कि कौन नकारात्मक है और कौन सकारात्मक। मैं केवल अपने काम को जानता हूं। मेरा मानना है कि जहां काम होता है, वहीं कर्म होता है।' एक्टर ने आगे कहा-  'मैं पूरी जिंदगी अपने पुराने दिनों का बोझ नहीं ढोना चाहता।

Bollywood Tadka

मैं बचपन से ही अपने काम को लेकर सकारात्मक हूं, मुझे नहीं पता कि वह सही है या गलत। लोगों को जो करना है, उन्हें करने दीजिए। अगर मेरा काम पसंद किया जाता है तो यह जीवन साथ-साथ आगे बढ़ेगा। मैंने अपनी क्रिएटिविटी के लिए नाम कमाया है और मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है। यह मुझे खुशी देता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि राजपाल यादव की फिल्म कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट ने दिल्ली बेस्ड एक कंपनी से 5 करोड़ रुपए का लोन लिया था, जिसके बाद लोन नहीं चुका पाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली बेस्ड कंपनी ने राजपाल यादव पर केस किया था। एक्टर ने 2010 में 'अता पता लापता' में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए पैसे लिए थे। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजपाल फिलहाल 'हंगामा- 2' की शूटिंग कर रहे हैं।इसके अलावा राजपाल ने हाल ही में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'ड्रैगन गर्ल', फरहान अख्तर की 'हैलो चार्ली' और डॉ. अवनीश सिंह की 'सफाईबाज' की शूटिंग खत्म की। इसके अलावा राजपाल ने 'बोले चूड़ियां' और 'भूल भुलैया- 2' में भी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।


rajpal yadavreactserving 3 monthsjailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...